AAP सरकार के खिलाफ भाजपा मुखर:खराब कानून व्यवस्था पर घेरा; कहा-राज्य में अराजकता माहौल, पूरे प्रदेश में पुतला फूंक प्रदर्शन

जालंधर6 महीने पहले
जालंधर के श्री राम चौक पर भगवंत मान का पुतला फूंकते भाजपा नेता।

पंजाब में नगर निगम चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने सक्रियता बढ़ा दी है। भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब में कानून व्यवस्था को लेकर सरकार के खिलाफ सोमवार को प्रदर्शन किया। इसी दौरान भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जालंधर में श्री राम चौक पर मुख्यमंत्री भगवंत मान का पुतला फूंका। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली और जमकर नारेबाजी की।

वरिष्ठ भाजपा नेता और जालंधर शहर के पूर्व मेयर राकेश राठौर ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। डकैतियां, लूट, हत्याएं, चोरियां सरेआम हो रही हैं। राज्य में हर रोज फायरिंग की वारदात हो रही हैं । रंगला पंजाब बनाने का वादा करने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार खून से पंजाब को लाल करने पर तुली है।

उन्होंने कहा कि लोगों का पैसा न घर में और न ही बैंकों में सुरक्षित है। लुटेरे हर तरफ अपना कोहराम मचाए हुए हैं। राज्य में हालात ऐसे बन गए हैं कि लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। राठौर ने कहा कि भाजपा सोमवार को सूबे में पंजाब सरकार का पुतला दहन कर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि आगे भी अब भाजपा पंजाब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल कर रखेगी।

राकेश राठौर ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री भगवंत मान रबड़ स्टैंप हैं। असली सरकार तो केजरीवाल दिल्ली से चला रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में सत्ता में आने से पहले जितने भी वादे आम आदमी पार्टी ने किए थे उनमें से किसी पर भी वह खरा नहीं उतरी है। एक भी वादा सरकार ने पूरा नहीं किया जा है।

राज्य में कानून व्यवस्था का निकला दिवाला

जालंधर शहरी भाजपा के मीडिया प्रभारी अमित भाटिया ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था का दिवाला निकल चुका है। आए दिन दिन गोलियां चल रही हैं, हत्याएं हो रही हैं। राज्य में पूरी तरह से अराजकता का माहौल बना हुआ है। सूबे की भगवंत मान सरकार अराजक गतिविधियों को रोकने में नाकाम साबित हुई है। राज्य में अराजक गतिविधियां बढ़ने से हर तरफ दहशत का माहौल है। लोगों को घरों से निकलना दूभर हो गया है। लोग दहशत के माहौल में जी रहे हैं। प्रदर्शन में पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़, पूर्व सीपीएस केडी भंडारी, वेस्ट से भाजपा प्रत्याशी मोहिंदर भगत, जिला भाजपा प्रधान सुशील शर्मा समेत कई पदाधिकारियों ने शिरकत की।

खबरें और भी हैं...