• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • BJP Will Open A Front Against The State Government In Front Of The DC Office Today For The Lapse In The Security Of The Prime Minister.

पंजाब सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन:प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक मुद्दे को लेकर भाजपा आज जालंधर DC ऑफिस के सामने खोलेगी मोर्चा

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर में श्री राम चौक पर रात को मशालें लेकर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था। - Dainik Bhaskar
जालंधर में श्री राम चौक पर रात को मशालें लेकर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था।

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मुद्दा काफी गरमा गया है। इसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी आज प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगी। भाजपा की जिला इकाई आज भीड़ जुटाकर जालंधर में डीसी ऑफिस के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी।

भाजपाइयों का आरोप है कि प्रधानमंत्री को रोकने वाले किसान नहीं, बल्कि कांग्रेस के गुंडे थे। पंजाब सरकार खुद प्रदेश का माहौल खराब करना चाहती है। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि पंजाब में हर जगह सरकार ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की। पुलिस भी जगह-जगह बैठे कांग्रेस के एजेंटों का साथ दे रही थी।

किसानों के रूप में बैठे कांग्रेस सरकार के एजेंटों से पहले पुलिस ही बसों गाड़ियों में जा रहे भाजपा के कार्यकर्ताओं को रोकने के प्रयास कर रही थी। जब वह विफल हो रहे थे तो आगे खुद फोन करके पहले से ही तैयार बैठे कांग्रेस के एजेंटों को बता रहे थे कि इन्हें रोक लो।

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का कहना है कि प्रदेश में अराजकता का माहौल है। कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। प्रधानमंत्री पाकिस्तान की सीमा पर पुल पर 20 मिनट तक तथाकथित किसानों के झुंड के बीच घिरे रहे, लेकिन पंजाब पुलिस ने इसकी कोई परवाह नहीं की।

पिछली रात भाजयुमो ने भी निकाला था रोष मार्च

पिछली रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली रद होने व उनकी सुरक्षा में चूक को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने भी शहर में रोष मार्च निकाला था। भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार के विरोध में हाथों में मशालें लेकर प्रदर्शन किया। भाजयुमो कार्यकर्ताओं का कहना था कि पंजाब सरकार ने देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध सोची समझी चाल के तहत लगाई थी।

वह प्रधानमंत्री को मरवाना चाहती थी। भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने जालंधर के श्री राम चौक से हाथ में मशालें लेकर प्रदर्शन शुरू किया। शहरभर में पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार प्रधानमंत्री की रैली में जुटने वाली भीड़ को देखकर घबरा गई थी। बौखलाहट में ऐसा घिनौना कदम उठाया।

खबरें और भी हैं...