आरोपी पर आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज:ऑनलाइन डेटिंग एप पर एमबीए की स्टूडेंट से दोस्ती करके किया ब्लैकमेल, आईटी कंपनी का कर्मी अरेस्ट

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऑनलाइन स्टडी के दौरान युवक से हो गई थी मेडिकल प्रोफेसर की बेटी की दोस्ती - Dainik Bhaskar
ऑनलाइन स्टडी के दौरान युवक से हो गई थी मेडिकल प्रोफेसर की बेटी की दोस्ती

ऑनलाइन डेटिंग एप पर महिला मेडिकल प्रोफेसर की एमबीए कर रही बेटी से दोस्ती करके ब्लैकमेलिंग करने का मामला सामने आया है। थाना रामामंडी की पुलिस ने बठिंडा के रहने वाले गुरविंदर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (डी) 384, 506, 509 और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी को पकड़ लिया गया है। मामला हाई प्रोफाइल फैमिली का होने के कारण पुलिस चुप है।

केस दर्ज, फिर भी एसएचओ बोले- मेरे नोटिस में मामला नहीं

रामामंडी एरिया के रहने वाले 50 साल के पिता ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उनकी पत्नी मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर हैं। उनकी दो बेटियां हैं। 22 साल की बड़ी बेटी एमबीए कर रही है। ऑनलाइन डेटिंग एप पर उसकी दोस्ती गुरविंदर सिंह से हो गई थी। दोनों की मुलाकात भी हुई, मगर बेटी उससे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती थी। गुरविंदर ने बेटी को धमकाया और पैसे मांगने शुरू कर दिए। परेशान होकर फैमिली ने पुलिस में शिकायत कर दी। गुरविंदर ने पूछताछ में माना कि उसकी लड़की से दोस्ती हुई थी, मगर उसने ब्लैकमेल नहीं किया था।

गुरविंदर ने दावा किया कि उसने लड़की को 50 हजार रुपए दिए थे, जिसमें से 44 हजार रुपए उसने उसके खाते में डाल कर लौटाए थे। गुरविंदर ने कहा कि वह एक आईटी कंपनी में जॉब करता है। कोरोना के कारण आस्ट्रेलिया नहीं जा सका। देर रात तक गुरविंदर से गहराई से पूछताछ की जा रही थी। केस रामा मंडी थाने में दर्ज है लेकिन एसएचओ कमलजीत सिंह ने कहा कि उनके नोटिस में ऐसा कोई मामला नहीं है।

खबरें और भी हैं...