पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कई बार नाकाम रहने के बाद; पकड़े गए:आईपीएल में सट्टा लगा रहा बुकी सन्नी 4 साथियों समेत अरेस्ट; फोन, रजिस्टर बरामद

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दो टीमें बनाकर रेड कर दी।  - Dainik Bhaskar
पुलिस ने दो टीमें बनाकर रेड कर दी। 
  • आरोपी ने जालंधर हाइट्स में बाहर से लेकर अपने फ्लैट तक लगा रखे थे सीसीटीवी कैमरे

सीआईए सिटी-1 की टीम ने 66 फुटी रोड स्थित कुक्की ढाब में शहर के नामी रेत कारोबारी कम मैच फिक्सर बुकी मोंटी को उसके चार साथियों सहित अरेस्ट किया है। आरोपियों की पहचान बलविंदर सिंह उर्फ मोंटी निवासी पश्चिम कॉलोनी, शेखां बाजार के रहने वाले पंकज उर्फ सनी, आकाश कॉलोनी के अनुकूल ठाकुर और गुरप्रीत सिंह उर्फ मनी निवासी आबादपुरा के रूप में हुई है। हालांकि देर रात तक पुलिस आरोपियों के बारे जानकारी देने से कतराती रही। जानकारी के मुताबिक सीआईए सिटी-1 के इंचार्ज रमनदीप सिंह को सूचना मिली थी कि जालंधर हाइट्स लग्जरी फ्लैट्स में हाई प्रोफाइल आईपीएल मैचों पर सट्टेबाजी चल रही है। पुलिस ने दो टीमें बनाकर रेड कर दी।

आरोपियों से पुलिस को दो फोन, एंट्री वाला रजिस्टर भी मिला है। पुलिस को शक है कि रजिस्टर में बड़े-बड़े बुकियों से लेन-देन का सारा हिसाब लिखा है। बरामद फोन की कॉल डिटेल्स भी निकलवाई जा रही है।

देर रात सीआईए इंचार्ज रमनदीप सिंह ने आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की। बुकी को बचाने के लिए देर रात तक शहर के कई नेता और कारोबारी थाने में चक्कर लगाते रहे। जिक्रयोग है कि उक्त बुकी मोंटी जेल में बंद कई गैंगस्टर और अन्य अपराधियों को फंडिंग के मामले में भी नामजद रहा है। पुलिस ने पहले भी कई बार रेड पर नाकाम रही। आरोपी ने फ्लैटों की एंट्री से लेकर अपने फ्लैट तक कई सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। रविवार को पुलिस ने सिविल वर्दी में रेड की तो कामयाबी मिली। देर रात तक बरामद कैश का खुलासा नहीं किया गया।

खबरें और भी हैं...