पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विजय नगर:सीए अनिल सिक्का के घर चोरी, तकिये के कवर में ले गए गहने और नकदी, 50 लाख का नुकसान

जालंधर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में घर के पास दिखे तीन युवक, उन्हीं पर चोरी का शक

फुटबॉल चौक के पास विजय नगर में एक शहर के नामी चार्टेड अकाउंटेंट अनिल सिक्का के घर से चोर गहने और नकदी चुराकर ले गए। सीए सिक्का ने बताया कि उनका करीब 50 लाख का नुकसान हुआ है। शनिवार दोपहर करीब 1:30 बजे वे परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर अमृतसर गए थे। सोमवार सुबह 6:30 बजे वहां से चले और 8:15 बजे घर पहुंच गए।

ताला अंदर दाखिल हुए तो चोर सोने-चांदी के गहने और नकदी चुराकर ले जा चुके थे। चोरों ने हर कमरे में तोड़फोड़ भी की हुई थी। घर के बाहर वाली खिड़की खुली हुई थी। चोर इतने प्रोफेशनल थे कि आर्टिफिशियल गहनों को वहीं छोड़ गए। सूचना मिलते ही थाना-4 की पुलिस और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंच गई। एसएचओ रछपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को मिला आरोपियों का मौके पर छूटा लाइटर

सीए अनिल सिक्का ने बताया कि उनके बेडरूम में तकिये का कवर गायब था। वह थैले की शेप में था इसलिए हो सकता है कि चोर उसे ही थैले के रूप में गहने और पैसे डालकर ले गए हों। जब वे कमरे में जांच कर रहे थे तो वहां हरे रंग का लाइटर मिला, जो चोरों का ही था क्योंकि उनके घर कोई लाइटर इस्तेमाल नहीं करता। पुलिस ने लाइटर केस एविडेंस के तौर पर कब्जे में ले लिया।

दिन में रेकी, रात में चोरी
इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में दोपहर करीब तीन बजे तीन युवक रेकी करते नजर आए। बाद में वही युवक सीए के घर के बाहर खड़े होकर कोल्ड ड्रिंक पीते दिखे। इस दौरान वे उठ-उठकर अंदर झांकते रहे। इसके बाद वे वहां से चले गए और रात में वारदात हो गई। पुलिस जांच कर रही है कि रात में दोबारा कितने बजे आरोपी दोबारा आए। सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें