पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चीखें सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हुए:पंडित को घर बुलाकर थापी से पीटा बोला- मेरे पीछे भूत-प्रेत छोड़ता है

फिल्लौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंडित दोपहर को अपने घर पहुंचा तो उनकी पत्नी ने उक्त व्यक्ति के बार-बार घर आने के बारे बताया। - Dainik Bhaskar
पंडित दोपहर को अपने घर पहुंचा तो उनकी पत्नी ने उक्त व्यक्ति के बार-बार घर आने के बारे बताया।
  • कहा- बुलाने के लिए आरोपी घर के चार बार लगा गया था चक्कर

विश्वकर्मा मंदिर के रहने वाले एक व्यक्ति ने इलाके के पंडित को घर बुलाकर थापी से बुरी तरह पीट दिया। पंडित के सिर और जबड़े पर चोट लगी है। उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी का कहना था कि पंडित उसके पीछे भूत-प्रेत छोड़ता है।

पुलिस को पंडित तिलक राज ने बताया कि विश्वकर्मा मंदिर के नजदीक रहने वाला एक व्यक्ति सुबह से उसके घर चार बार चक्कर लगा चुका था कि उसकी माता किसी काम से उन्हें घर बुला रही हैं। पंडित दोपहर को अपने घर पहुंचा तो उनकी पत्नी ने उक्त व्यक्ति के बार-बार घर आने के बारे बताया। आखिर पंडित व्यक्ति की माता से मिलने उसके घर चला गया।

जैसे ही वह घर में दाखिल हुआ तो उसने दरवाजे के पीछे छुपाकर रखी कपड़े धोने वाली थापी से सिर पर वार कर दिया। वह गिर गया तो कई बार थापी मारी। इस दौरान जबड़े पर गंभीर चोट लग गई। उसकी चीखें सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। इसके बाद वे बेहोश हो गए। लोगों ने ही उन्हें प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां डाॅक्टरों ने बताया कि उनके जबड़े पर गंभीर चोट लगी है। इस संबंध में पुलिस को शिकायत दे दी गई है। देर शाम तक पुलिस आरोपी व्यक्ति के बयान नहीं ले पाई थी।

खबरें और भी हैं...