पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसे में बुर्जुग की मौत:झपकी लगने से कार साइकिल सवारों पर चढ़ी, एक की मौत

जालंधर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीने में दर्द होने पर जीजा को धर्मशाला से लुधियाना लेकर जा रहा था युवक

पठानकोट रोड पर रेरू पिंड चौक के पास शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार दो व्यक्तियों को चपेट में ले लिया। हादसे में साइकिल चला रहे 52 साल के फैक्ट्री मजदूर बंगाली राम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 50 साल का महिंदर गंभीर जख्मी हो गया। पुलिस ने कांगड़ा के गांव दारी के रहने वाले ड्राइवर राजन को गिरफ्तार कर लिया है।

राजन ने बताया कि उसके जीजा हार्ट पेशेंट हैं। तड़के उनके सीने में दर्द हुआ तो वह बहन और जीजा को धर्मशाला से लुधियाना ले जा रहा था कि रास्ते में झपकी लग गई। पुलिस ने राजन के खिलाफ केस दर्ज करके दूसरी कार में उसके जीजा को अस्पताल पहुंचा दिया। मृतक बंगाली राम मूल रूप से मुकेरियां के गांव चक्क सरवानी का रहने वाला था और वह वर्तमान में सराभा नगर में रहता था।

थाना-8 के एएसआई गुरमेल सिंह ने बताया कि बुलंदपुर गांव में रहने वाला महिंदर लाल और सराभा नगर का बंगाली राम अलग-अलग फैक्ट्री में काम करते हैं। सुबह वे साइकिल पर निकले थे। जब रेरू पिंड चौक के पास पहुंचे तो हादसा हो गया। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था। यहां पर बंगाली राम की मौत हो गई। बंगाली राम के भाई कुलदीप ने बताया कि उनका भाई एमबीडी में काम करते थे। उनकी तीन बेटियां और एक बेटा है। पत्नी प्रवीण कौर ने पति की लाश देखकर बेसुध हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें