पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Cars Collided At Jalandhar Bus Stand, Both Cars Were Badly Damaged Due To Mutual Collision; Engine Broke Down And Airbags Opened, Preventing Loss Of Life

जालंधर बस स्टैंड पर टकराई 2 कारें:हादसे में दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त; इंजन टूटा और एयरबैग तक खुल गए, जानी नुकसान से बचाव रहा

जालंधर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चौक से टकराने पर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार। - Dainik Bhaskar
चौक से टकराने पर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार।

पंजाब में जालंधर शहर में बस स्टैंड के पास सोमवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। बस स्टैंड से अर्बन एस्टेट जाती रोड पर दो कारें आपस में टकरा गईं। टक्कर लगने से एक कार बेकाबू होकर चौक से टकरा गई, जिससे उसका इंजन टूट गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के एयरबैग तक खुल गए। वहीं, दूसरी कार क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ। मौके पर दोनों पक्षों के लोग पहुंचे और काफी देर तक हंगामा होता रहा। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत लेकर कार्रवाई का भरोसा देकर शांत कराया।

टक्कर के बाद कार के अंदर खुला एयरबैग।
टक्कर के बाद कार के अंदर खुला एयरबैग।

बिक्रमपुरा के रहने वाले पंकज सूद ने बताया कि उनका बेटा बस स्टैंड की तरफ से कार लेकर आ रहा था कि बीएमसी चौक की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने उसकी कार को टक्कर मार दी। हालांकि उनका बेटा सुरक्षित है। लेकिन कार क्षतिग्रस्त हो गई। दूसरी कार को मनदीप सिंह निवासी लोहियां चला रहा था। उसका कहना है कि वह सही ढंग से कार लेकर जा रहा था, लेकिन दूसरी कार तेज रफ्तार से उसके आगे आई, जिस वजह से एक्सीडेंट हुआ यानी दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गाड़ी की रफ्तार तेज होने का आरोप लगाया।

कारें टकराने के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़।
कारें टकराने के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़।

एक्सीडेंट में किसकी गलती, जांच कर रहे : पुलिस

मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी ने बताया कि एक्सीडेंट किसकी गलती से हुआ है, इसकी जांच की जा रही है। कार चला रहे दोनों व्यक्तियों के बयान लिए जा रहे हैं। दोनों को ज्यादा चोट नहीं लगी, लेकिन कारों का काफी नुकसान हुआ है। फिलहाल क्षतिग्रस्त कारों को साइड में करके ट्रैफिक चालू कराया गया। अब दोनों पक्षों को पुलिस थाने बुलाकर पूरे मामले की जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...