पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एवें रौला पै गेआ:नगर निगम के पार्षद हॉल की सीलिंग गिरी और मच गया छत गिरने का शोर

जालंधर5 महीने पहले
जालंधर के नगर निगम दफ्तर के अंदर गिरी सीलिंग।
  • सीलिंग गिरने से अंदर बैठे सेवादार को लगी हलकी चोटें, पार्षद नहीं थे मौजूद

नगर निगम के पार्षद हॉल की सीलिंग गिर गई लेकिन शोर छत गिरने का मच गया। आनन-फानन में अधिकारी वहां पहुंचे, लेकिन सिर्फ सीलिंग ही गिरी देख राहत की सांस ली। सीलिंग गिरने से अंदर बैठे सेवादार प्रियांक को हलकी चोटे लगी। सीलिंग गिरने से पूरे पार्षद रूम में मलबा फैल गया। जिसे अब साफ करवाया जा रहा है। नगर निगम दफ्तर की बिल्डिंग में लगी सीलिंग के अंदर पहले आग लगने की घटनाएं होती रही हैं।

जालंधर नगर निगम ऑफिस में बने पार्षद हॉल में गिरी सीलिंग।
जालंधर नगर निगम ऑफिस में बने पार्षद हॉल में गिरी सीलिंग।

हाउस की बैठक के चलते नहीं था कोई पार्षद

निगम की तरफ से आज रेडक्रॉस भवन में हाउस की बैठक बुलाई गई है। इसी वजह से कोई पार्षद निगम दफ्तर में नहीं पहुंचा। आम दिनों में पार्षद निगम दफ्तर आकर इसी हॉल में बैठते हैं। वहां निगम में काम कराने आए लोग भी उनसे मिलते हैं। अगर पार्षद या लोग होते तो इसको लेकर बड़ा हंगामा हो सकता था।

पहले बिल्डिंग ब्रांच व पेंशन शाखा में लग चुकी आग

नगर निगम की कंपनी बाग चौक स्थित बिल्डिंग में सीलिंग को लेकर यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी निगम की बिल्डिंग ब्रांच और पेंशन शाखा में सीलिंग के अंदर आग लग चुकी है। हालांकि, कर्मचारी उस वक्त इसे शार्ट सर्किट बताकर पल्ला झाड़ गए लेकिन निगम ऑफिस की इतनी खस्ता हालत को लेकर अधिकारी गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं।

पूरी बिल्डिंग की सीलिंग की होगी जांच : ज्वाइंट कमिश्नर

इस बारे में नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह ने कहा कि B&R विभाग को इसकी जांच करने के लिए कहा गया है। इसके अलावा उन्हें पूरी बिल्डिंग के सीलिंग को चैक करने के लिए कहा गया है ताकि कहीं कोई गड़बड़ी हो तो उसे ठीक किया जा सके।