जालंधर में ज्वैलर के गले से छीनी चेन:घर के बाहर बैठकर अखबार पढ़ रहा था, मोटरसाइकिल सवारों ने की स्नैचिंग

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्नैचिंग के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और आपबीती सुनाते पीड़ित - Dainik Bhaskar
स्नैचिंग के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और आपबीती सुनाते पीड़ित

पंजाब का जालंधर शहर अराजक गतिविधियों के केंद्र बनता जा रहा है। अराजक तत्व कभी बैंक लूट कर ले जाते हैं तो कभी घरों में रखा कीमती सामान चुराकर ले जाते हैं। ना लोग घरों में सुरक्षित हैं औऱ ना ही बाहर। रविवार भी सुबह-सुबह घर के बाहर अखबार पढ़ रहे एक ज्वैलर के गले से लुटेरे सोने की चेन छीन ले गए।

यह वारदात सुबह-सुबह शहर के पॉश क्षेत्रों में शुमार शक्ति नगर में सामने आई है। शहर के प्रसिद्ध ज्वैलर कमल मल्होत्रा उर्फ बिट्टू रोजाना की तरह सुबह-सुबह उठकर घर के पास पार्क में सैर करने के लिए गए थे। सैर से लौटने के बाद वह अपने घर के बाहर बैठकर अखबार पढ़ रहे थे। वह खबरें पढ़ने में व्यस्त थे कि इतने में दो लुटेरे उनके पास आ धमके।

दोनों लुटेरों ने हेलमेट लगा रखे थे और मोटरसाइकिल पर सवार थे। दोनों कमल मल्होत्रा के गले से सोने की चेन खींच ली। जब तक कमल मल्होत्रा कुछ संभलते उतने में लुटेरे मोटरसाइकिल को तेज गति से भगाकर फरार हो गए। कमल मल्होत्रा ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ज्वैलर मल्होत्रा के बयान दर्ज कर लिए हैं। मल्होत्रा के घर व गली और आसपास की लोकेलिटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को अपने कब्जे में लेना शुरू कर दिया है। पुलिस ने दावा किया है कि सीसीटीवी फुटेज को देखकर शीघ्र ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।