पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशा तस्करी पर बड़ी कार्रवाई:चंडीगढ़ से कैंटर में लादकर लाई जा रही थी सस्ती शराब, 309 पेटी समेत एक तस्कर अरेस्ट

जालंधर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए आरोपी व उससे बरामद अवैध शराब के साथ CIA की टीम। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए आरोपी व उससे बरामद अवैध शराब के साथ CIA की टीम।

जालंधर में पुलिस ने शराब तस्करी पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने चंडीगढ़ से कैंटर में लादकर लाई जा रही 309 पेटी अवैध शराब बरामद की है। सस्ते रेट पर यह शराब लेकर आए कैंटर ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया गया है। यह शराब चंडीगढ़ में कहां से लोड की गई और जालंधर में किसे डिलीवरी दी जानी थी, इसके बारे में आरोपी का पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की जा रही है।

इस कैंटर में लादकर लाई जा रही थी शराब
इस कैंटर में लादकर लाई जा रही थी शराब

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर ने बताया कि शुक्रवार सुबह CIA 1 की टीम चौगिट्‌टी चौक पर गश्त कर रही थी। इस दौरान पता चला कि मोगा में गिल पैलेस के पास अंगतपुरा का रहने वाला सुखविंदर सिंह उर्फ सोढ़ी कैंटर नंबर PB06B3714 में शराब लादकर ला रहा है। आरोपी चंडीगढ़ से शराब लाकर जालंधर के आसपास के इलाकों में सप्लाई देने वाला है। पुलिस ने तुरंत आरोपी के खिलाफ थाना रामा मंडी में केस दर्ज कर लिया। इसके बाद एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर गौतम गोविंद बैंस की मौजूदगी में लम्मा पिंड चौक पर नाकाबंदी कर कैंटर को रोक शराब बरामद की गई।

मोगा के अंगतपुरा के सुखविंदर सोढ़ी से पुलिस ने चार किस्म की व्हिस्की बरामद की है। जिस पर फॉर सेल इन चंडीगढ़ का स्टीकर लगा हुआ है। पूछताछ में सोढ़ी ने बताया कि वह 35 साल से ड्राइवरी कर रहा है। हालांकि उससे शराब की डिलीवरी लेने वालों के बारे में पुलिस की पूछताछ चल रही है।

खबरें और भी हैं...