पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Chili Powder Was Poured On 6 Children Of The Dog, The Angry Woman Acted After Entering The Beds, When She Heard The Screams, People Saved Her Life By Pouring Water

जालंधर में निर्दयता:कुत्ते के 6 बच्चों पर डाला मिर्ची पाउडर, क्यारियों में घुसने से गुस्साई महिला ने की हरकत, चिल्लाहट सुनी तो लोगों ने पानी डाल बचाई जान

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बारे में जानकारी देती महिला रजनी। - Dainik Bhaskar
घटना के बारे में जानकारी देती महिला रजनी।

जालंधर में एक महिला ने गली में घूमने वाली कुतिया के 6 बच्चों पर निर्दयता दिखाई। कुत्ते के बच्चे उसकी क्यारियों में घुसे तो वो भड़क उठी। उसने टब में मिर्ची पाउडर घोला और उनके ऊपर डाल दिया। जिससे कुत्ते के बच्चों में चिल्लाहट मच गई। इलाके की ही दूसरी महिला व लोग इकट्‌ठा हुए। फिर कुत्तों को 3 बार नहलाया गया, तब जाकर वो शांत हुए। मामले का पता चलने पर पशु प्रेमी संस्थाओं के सदस्य पुलिस को शिकायत करने की तैयारी कर रहे हैं।

सोढल नगर की रहने वाली रजनी ने बताया कि उनके यहां एक कुतिया काफी समय से रहती है। उसने 10 बच्चों को जन्म दिया था। जो वहीं खाली जगह में पड़े रहते थे। इनमें से 4 की मौत हो गई। गुरुवार को अचानक उन्होंने उनकी चिल्लाहट सुनी। जब वो मौके पर पहुंची तो देखा कि सबके ऊपर मिर्ची पाउडर डाला गया था। आसपास भी मिर्ची पाउडर के दाग लगे हुए थे। उन्हाेंने तुरंत कुत्ते के बच्चों को नहलाया। जिसके बाद उनकी चिल्लाने की आवाज बंद हुई।

इसके बाद उन्होंने CCTV फुटेज चैक किया तो पता चला कि पास में ही रहने वाली एक महिला ने यह अमानवीय हरकत की है। उन्होंने महिला से एतराज किया तो वो बोली कि कुत्ते के बच्चे उसकी क्यारियों में घुसकर गंदगी फैला रहे थे, जिसकी वजह से उसने ऐसा किया।

खबरें और भी हैं...