• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Clash, Fighting Between Two Groups In Lambardaar Mohalla, Bricks And Glass Bottles Ran Fiercely, One Side Was Accused Of Selling Drugs

जालंधर में आपस में भिड़ गए 2 गुट:लंबड़दार मोहल्ले में जमकर चलीं ईंटें और कांच की बोतलें, चिट्टा बेचने का आरोप

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आबादपुरा के लंबड़दार मोहल्ले में लोगों को घरों में भेजती पुलिस - Dainik Bhaskar
आबादपुरा के लंबड़दार मोहल्ले में लोगों को घरों में भेजती पुलिस

पंजाब के जालंधर जिले के आबादपुरा में लंबड़दार चौक मोहल्ला में दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों में रात को जमकर ईंटें और बोतलें चलीं। हालांकि इसमें किसी के हताहत या फिर घायल होने की कोई सूचना नहीं है। रात को ईंटें पत्थर बोतलें चलने की सूचना मिलते ही पुलिस ने मोहल्ले को छावनी में तबदील कर दिया।

एक गुट का आरोप था कि ईंट, पत्थर, बोतलें चलाने वाले लोग नशे का धंधा करते हैं। जब उन्होंने विरोध किया तो बाहर से गुंडापार्टी बुला ली। उन्होंने जमकर मोहल्लें में लोगों के घरों पर ईंटें चलाईं, बोतलें मारी। जबकि दूसरे गुट का कहना था कि मोहल्ले के कुछ लोगों ने उनके एक व्यक्ति को पकड़ कर उसकी बाजू तोड़ डाली। इसके बाद विवाद हुआ।

रात को मोहल्ले का माहौल इतना तनावपूर्ण हो गया कि पुलिस फोर्स को मोहल्ले की घेराबंदी करनी पड़ी। पुलिस को जबरदस्ती मोहल्ले के युवकों औऱ लोगों को घरों में भेजना पड़ा। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें झगड़े की सूचना मिली थी, जिसके बाद वह यहां पर आए। चिट्टा बेचने के सवाल पर कहा कि नशा किसी भी सूरत में नहीं बिकने दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उनके पास भी इसकी शिकायत आई है। वह जांच कर रहे हैं। दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है। बहरहाल मोहल्ले के माहौल को देखते हुई पुलिस फोर्स तैनात की गई है। इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि एक पक्ष ने जो गुंडापार्टी बुलाई थी, उसमें कौन-कौन शामिल थे। उनकी भी धरपकड़ की जाएगी।