पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिन का तापमान स्थिर रहेगा:बादल छाए, आंधी चली और शाम 6 बजे बारिश से मौसम खुशगवार

जालंधर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शाम 6.30 बजे हुई बारिश के बीच लाडोवाली रोड से गुजरते हुए लोग। - Dainik Bhaskar
शाम 6.30 बजे हुई बारिश के बीच लाडोवाली रोड से गुजरते हुए लोग।

दिनभर हवाएं चलने और बादल छाए रहने से दिन के तापमान में आंशिक कमी आई है। दिन का तापमान 37 जबकि रात का 20 डिग्री के आसपास रहा। शाम 6 बजे आंधी के बाद बारिश से मौसम खुशगवार हो गया। आने वाले सात दिन आंशिक बादल छाए रहेंगे। 8 और 9 मई को बारिश की संभावना कम है लेकिन बादलों के चलते तीखी धूप से राहत रहेगी। दरअसल जब गर्मी चरम पर होती है और आंशिक बादल छाए रहते हैं तो चंद मिनट के लिए सीमित स्तर पर महीन बूंदाबांदी संभव होती है। मंगलवार दोपहर 3 बजे एयर क्वालिटी इंडेक्स 140 पर आ गया। रात 8 बजे तक 20 अंक की गिरावट हुई है। लॉकडाउन के कारण यातायात में 90 फीसदी की कमी आई है। अभी 2 दिन बादल छाए रहेंगे और दिन का तापमान स्थिर रहेगा।

आंधी और बारिश के बाद सेंट्रल सिटी के ग्रिड बंद हुए, ब्लैक आउट

आंधी और बारिश के बाद मंगलवार को सेंट्रल सिटी में ग्रिड बंद करने पड़े क्योंकि 15 से 20 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चल रही आंधी थी के कारण लाडोवाली रोड, जीटी रोड, बारादरी, काला संघिया रोड के पेड़ों की शाखाएं टूटने से सप्लाई में दिक्कत आ रही थी। तारों में फाल्ट आ रहे थे, जिस कारण बड़े डैमेज से बचने के लिए पावर ग्रिड बंद किए गए। शाम 6 बजे मौसम खराब हुआ था। जब आंधी आई तो बारादरी को जाती 11 केवी लाइन बंद हो गई। इस दौरान लाॅकडाउन में लोगों को लंबे पावरकटों से परेशानी हुई। इनवर्टर भी जवाब दे गए जबकि रात 9 बजे तक अलग-अलग इलाकों में बिजली कट रही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें