पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वेदर अपडेट:जालंधर में ठंड बरकरार, अगले एक हफ्ते छाई रहेगी धुंध, धूप निकलने के आसार नहीं

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर में वीरवार की सुबह छाई धुंध। - Dainik Bhaskar
जालंधर में वीरवार की सुबह छाई धुंध।
  • न्यूनतम के साथ अधिकतम में भी बढ़ोत्तरी से ठिठुरन में थोड़ी कमी

सुबह के वक्त से पड़ी रही धुंध के चलते जालंधर में ठंड का असर बरकरार है। हालांकि न्यूनतम तापमान में बढ़ोत्तरी के बाद अब अधिकतम तापमान में भी थोड़ा इजाफा हुआ है, जिससे ठिठुरन थोड़ी घटी है। मौसम विभाग की मानें तो वीरवार यानी आज न्यूनतम तापमान 11 डिग्री जबकि अधिकतम 19 डिग्री तक रहेगा। सबसे मुश्किल आने वाले दिनों में होगी क्योंकि अगले एक हफ्ते तक दिन भर धुंध रहने के आसार बने हुए हैं।

आगे का मौसम... धूप नहीं निकलेगी, रात व सुबह की ठंड बढ़ेगी

मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक सुबह के समय धुंध का यह सिलसिला सोमवार तक चलता रहेगा। इस दौरान सुबह घनी धुंध रहेगी लेकिन दिन चढ़ते आसमान साफ होगा, हालांकि धूप निकलने के आसार नहीं हैं। हालांकि आने वाले दिनों में रात व सुबह की ठंड भी बढ़ेगी क्योंकि न्यूनतम तापमान 6 से 9 डिग्री के बीच रहेगा। वहीं, अधिकतम तापमान 18 से 19 डिग्री रहने की वजह से ठंड से हलकी सी राहत मिल सकती है। अगले हफ्ते मंगलवार को पूरा दिन घनी धुंध के आसार हैं और बुधवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे। इस दौरान न्यूनतम तापमान भी 3 से 4 डिग्री के बीच रहेगा, जिससे ठंड फिर से बढ़ेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें