पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत:इंप्रूवमेंट ट्रस्ट चेयरमैन के खिलाफ शिकायत

जालंधर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आरटीआई एक्टिविस्ट सिमरनजीत सिंह ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत सिंह आहलुवालिया के खिलाफ विजिलेंस जांच की मांग को लेकर चीफ डायरेक्टर विजिलेंस को शिकायत की है। शिकायत में आरोप लगाया है कि दलजीत सिंह आहलुवालिया अपने चेयरमैन के अधिकार का दुरुपयोग कर रहे हैं। उन्होंने अपने बेटे गगनदीप ऊर्फ काकू आहलुवालिया को ट्रस्ट दफ्तर में अलग से कमरा दे रखा है, ये अकसर वहां मीटिंग करते हैं और दफ्तरों के काम में भी हस्तक्षेप करते हैं। इतना ही नहीं चेयरमैन ने ट्रस्ट की स्कीम मास्टर तारा सिंह नगर के प्लाट नंबर 456 को सुप्रीम कोर्ट से हारे हुए व्यक्ति को अलॉट करने के लिए सरकार को प्रस्ताव भेज दिया। इस व्यक्ति को स्थानीय कोर्ट के बाद हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट प्लाट का मालिकाना हक देने का दावा खारिज कर चुकी है।

साथ ही आरोप है कि चेयरमैन ट्रस्ट की जिप्सी का पायलट के रूप में इस्तेमाल करते हैंै। उधर, चेयरमैन आहलुवालिया का कहना है कि सारे आरोप निराधार हैं। कोरोना के कारण ख्याल रखने के लिए कभी-कभार उनका बेटा दफ्तर साथ आ जाता है। उनकी उम्र के हिसाब से कोरोना का ज्यादा खतरा है, इसलिए सरकार द्वारा दिए गए गनमैन को अपनी सरकारी इनोवा में बैठाने की बजाय जिप्सी दे रखी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें