• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Congress Councilors Picket Against Powercom, Said They Are Not Working Even With Two And A Half Crores, Conspiracy To Defame The Government

जालंधर में कांग्रेस का हाल:पावरकॉम के खिलाफ कांग्रेसी पार्षदों का धरना, बोले- ढाई करोड़ लेकर भी काम नहीं कर रहे, सरकार को बदनाम करने की साजिश

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर में पावरकॉम के खिलाफ प्रदर्शन करते कांग्रेसी पार्षद। - Dainik Bhaskar
जालंधर में पावरकॉम के खिलाफ प्रदर्शन करते कांग्रेसी पार्षद।

जालंधर में शहर में बिछे तारों के जाल को हटाने का काम शुरू न होने से भड़के कांग्रेसी पार्षद पावरकॉम के ऑफिस शक्ति सदन के बाहर धरना शुरू कर दिया है। पार्षदों ने आरोप लगाया कि रुपए लेने के बावजूद पावरकॉम के अफसर काम नहीं कर रहे। यह सरासर सरकार को बदनाम करने की साजिश है। पावरकॉम के अफसरों को उनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। काम शुरू नहीं हुआ तो वो भूख हड़ताल पर भी बैठेंगे।

विधायक ने CM से कहकर पास कराया था 4.5 करोड़ का प्रोजेक्ट

कांग्रेसी पार्षद शैरी चड्‌ढा ने बताया कि जालंधर सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र में बाजारों में फैले तारों का जाल हटाने के लिए साढ़े 4 करोड़ का प्रोजेक्ट बना था। जिसमें से 2.50 करोड़ रुपए पावरकॉम को मिल भी चुके हैं। विधायक राजिंदर बेरी ने CM कैप्टन अमरिंदर सिंह से बात कर इसे स्मार्ट सिटी के तहत पास कराया था। तारों के जाल की वजह से पिछले साल बाप-बेटे की करंट से मौत हो गई थी।

CM के उद्घाटन पर भी काम नहीं कर रहे तो आम लोगों की क्या सुनेंगे?

12 फरवरी को CM ने इसका वर्चुअल उद्घाटन कराया। इस बारे में जब वो एक्सईएन से बात करते हैं तो वो SE और SE आगे चीफ इंजीनियर से बात करने को कह देते हैं। उन्होंने कहा कि अगर CM के उद्घाटन पर भी पावरकॉम के अफसर काम नहीं कर रहे तो फिर आम लोगों का क्या होगा?। यही नहीं, अगर कहीं थोड़ी बारिश या हवाएं तेज हों तो 5-5 घंटे लाइट नहीं आती। उन्होंने कहा कि अफसरों की लापरवाही की वजह से सरकार की बदनामी होती है। वह इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे और जब तक काम शुरू नहीं होता, यहां से नहीं जाएंगे।

खबरें और भी हैं...