• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Congress High Command Is Investigating Navjot Sidhu's Statement Of Playing Brick To Brick, Will Contest The Elections Under The Leadership Of Amarinder

कैप्टन की डिनर पार्टी करने वाले खेल मंत्री सोढ़ी बोले:नवजोत सिद्धू के ईंट से ईंट बजाने के बयान की जांच कांग्रेस हाईकमान कर रही, अमरिंदर की अगुवाई में लड़ेंगे चुनाव

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर में खेल मंत्री राणा सोढ़ी का स्वागत करते हॉकी खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
जालंधर में खेल मंत्री राणा सोढ़ी का स्वागत करते हॉकी खिलाड़ी।

पंजाब कांग्रेस में बगावत के बीच CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए सियासी डिनर पार्टी करने वाले खेल मंत्री राणा सोढ़ी ने कड़े तेवर दिखाए हैं। शनिवार को जालंधर पहुंचे खेल मंत्री ने कहा कि नवजोत सिद्धू पार्टी के प्रधान हैं। उन्होंने जो भी बात कही है, उसका जवाब सिद्धू ही दें। सिद्धू पक्ष की तरफ से कहा गया कि बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया लेकिन कांग्रेस हाईकमान उनके इस बयान की जांच कर रहा है।

पंजाब कांग्रेस में गुटबाजी पर खेल मंत्री ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस एकजुट है। सभी विधायक एक साथ हैं। अगला चुनाव कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। वह इसे स्पष्ट करते हैं। इससे पहले कांग्रेस हाईकमान की तरफ से हरीश रावत भी यह बात कह चुके हैं। राणा सोढ़ी का पंजाब कांग्रेस की मौजूदा राजनीति में रोल काफी अहम हो चुका है। वह कैप्टन के करीबी हैं। जिस वक्त नवजोत सिद्धू धड़े ने बगावत कर कैप्टन को कुर्सी से हटाने की मांग की तो राणा सोढ़ी कैप्टन के साथ रहे। यहां तक कि उन्होंने अपने घर पर डिनर पार्टी रखी। जिसमें 58 मौजूदा विधायक, 8 सांसद व 30 पिछला विधानसभा चुनाव हारे नेता शामिल हुए थे।

बाजवा और रंधावा का बयान पार्टी की सोच नहीं
खेल मंत्री सोढ़ी ने मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा व सुखजिंदर रंधावा के कैप्टन विरोधी बयानों पर कहा कि वह उनकी व्यक्तिगत सोच हो सकती है, पूरी कांग्रेस की नहीं। वो भी हमारे ही हैं और जल्द ही वो हमारे साथ होंगे। कांग्रेस से कोई बाहर नहीं है।

जालंधर में एक करोड़ से संवरेगा हंसराज टेबल टेनिस स्टेडियम
जालंधर पहुंचे खेल मंत्री ने हंसराज टेबल टेनिस स्टेडियम की मरम्मत के एक करोड़ के काम का उद्घाटन किया। यहां LED लाइट, नया वुडन फ्लोर, वाशरूम व चेंजिंग रूम और नई छत बनाई जाएगी। इसके बाद वो स्पोर्ट्स कॉलेज भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि कोविड महामारी की वजह से हमें डेढ़ साल इंतजार करना पड़ा। हालांकि अब 6 महीने के भीतर इस काम को मुकम्मल कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...