पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Congress MLA Berry Burnt Effigy Of PM Modi With Supporters In Jalandhar, Slogans Were Also Raised Against The Union Health Minister

वैक्सीन की 'राजनीति':जालंधर में कांग्रेस MLA बेरी ने समर्थकों संग फूंका PM मोदी का पुतला, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ भी लगे नारे

जालंधर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
DC ऑफिस के बाहर समर्थकों संग PM मोदी का पुतला फूंक प्रदर्शन करते कांग्रेस MLA राजिंदर बेरी। - Dainik Bhaskar
DC ऑफिस के बाहर समर्थकों संग PM मोदी का पुतला फूंक प्रदर्शन करते कांग्रेस MLA राजिंदर बेरी।

जालंधर में सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस MLA राजिंदर बेरी ने समर्थकों के साथ PM नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका। DC ऑफिस के बाहर पहुंचे कांग्रेसियों ने मोदी के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के खिलाफ भी नारेबाजी की। उन्होंने सवाल उठाए कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी की सरकार होने की वजह से केंद्र पूरी वैक्सीन नहीं दे रहा। जिस वजह से राज्य में कोरोना को लेकर खतरा दूर नहीं हो रहा।

MLA राजिंदर बेरी ने कहा कि केंद्र सरकार वैक्सीन पर राजनीति कर रही है। पंजाब को पूरी वैक्सीन नहीं मिल रही। कहने को तो 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को वैक्सीन लगाने की बात कही जा रही है लेकिन केंद्र सरकार सप्लाई नहीं दे रही। जालंधर में अफसरों को पूछो तो वो कहते हैं कि सिर्फ 100 डोज बची हैं। अब केंद्र ही बताए कि उसे नए लोगों को लगाना है या सेकेंड डोज वालों को देनी है।

उन्होंने केंद्र सरकार से पूछा कि बजट में वैक्सीन के लिए रखे करोड़ों रुपए कहां गए? केंद्र सरकार को देश की जनता को यह बताना चाहिए। केंद्र सरकार को जुमलेबाजी छोड़कर वैक्सीन का प्रबंध करना चाहिए। MLA बेरी ने कहा कि राजनीति होती है लेकिन जहां लोगों की जिंदगी को खतरा हो, वहां तो कम से कम केंद्र सरकार को राजनीति नहीं करनी चाहिए।