पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रोत्साहन:कोरोना फाइटर्स अपनी जुबानी सुनाएंगे कोरोना के खिलाफ जंग जीतने की कहानी

जालंधर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

इस बार स्वतंत्र दिवस यानी 15 अगस्त पर गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम पर होने वाले समारोह का नजारा पूरी तरह से बदला हुआ होगा। कार्यक्रम में इस बार आजादी के धुन से अधिक कोरोना की जंग जीतने वाले फाइटर्स की कहानी उन्हीं की जुबानी सुनने को मिलेगी, ताकि लोग संक्रमण से खुद बचें और सामाज को जागरूक करें।

वहीं जिला प्रशासन की ओर से कार्यक्रम में कोरोना वॉरियर्स को आमंत्रित करें उन्हें प्रोत्साहित करने की तैयारी की जा रही है। कार्यक्रम की खास बात यह रहेगी कि ऐसे विशेष लोगों को बुलाया जाएगा, जिनको कोरोना हुआ था और वह ठीक होकर समाज को वायरस के प्रति जागरूक कर रहे हैं।

कोरोना वॉरियर्स विशेष रूप से होंगे आमंत्रित

प्रमुख रूप से फ्रंट लाइन में काम करने वालों को आमंत्रित किए जाने की बात कही जा रही है। एडीसी जनरल जसबीर सिंह का कहना है कि कार्यक्रम की तैयारी पूरी है। आदेश मिलते ही काेरोना वॉरियर्स को निमंत्रण भेजा जाएगा।

वीआईपी की एंट्री पर रोक रहेगी, चाय-पानी भी नहीं

कार्यक्रम में वीआईपी की एंट्री और वीवीआईपी का फूल मालाओं से स्वागत नहीं। पर चाय पानी की व्यवस्था भी नहीं रहेगी। दो कुर्सियों के बीच कम से कम 2 गज की दूरी रखी जाएगी। कार्यक्रम में लोगों को इधर-उधर जाने नहीं होगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement