पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठेका फर्म के डॉक्टर पॉजिटिव:निगम के डॉग पाउंड तक पहुंचा कोरोना, 10 दिन के लिए कुत्तों की नसबंदी का काम बंद

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 6 स्टाफ सहित सभी क्वारेंटाइन

नगर निगम और स्मार्ट सिटी कंपनी के बाद कोरोना का संक्रमण नंगलशामा स्थित निगम के डॉग पाउंड तक पहुंच गया है। जबकि कुत्तों की नसबंदी को लेकर पहले निगम प्रशासन और ठेका फर्म का विवाद चल रहा है। अब कोरोना के चक्कर में 10 दिनों के लिए कुत्तों की नसबंदी का काम बंद हो गया है। ठेका फर्म डॉ. सिमरनजीत सिंह की टीम के डॉ. महिंदर सिंह की टेस्ट रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटीव आई है।

3 दिन पहले नंगलशामा में नाके पर लगे कैंप में डॉ. महिंदर का रेंडम सैंपल लिया गया था, जहां पॉजिटिव आने के बाद सिविल अस्पताल से आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया था। डॉ. सिमरनजीत सिंह ने बताया कि सेहत विभाग की टीम ने डॉ. महिंदर के साथ ही उनके संपर्क वाले 6 स्टाफ को डॉग पाउंड में ही बने स्टाफ क्वार्टर में क्वारेंटाइन कर दिया है।

इस कारण वो और दूसरे साथी डाक्टर भी होम क्वारेंटाइन हो गए हैं, इसलिए अगले 10 दिनों के लिए सिटी के आवारा कुत्तों की नसबंदी का काम बंद कर दिया गया है। इस बारे में पूरी जानकारी निगम के कमिश्नर, जॉइंट कमिश्नर और मेयर को लिखित रूप में भेजी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें