पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत:पांच विधायकों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, आज सीएम के साथ डिनर, सोमवार को विस सेशन में लेंगे भाग

जालंधर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के पांच कांग्रेस विधायकों की कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 19 अक्टूबर को विधानसभा के विशेष सेशन को लेकर सरकार ने यह जांच कराने को कहा था। इससे पहले सभी एमएलए को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को चंडीगढ़ में डिनर पर बुलाया है।

रविवार को सीएलपी की मीटिंग रखी गई है और सोमवार को सभी एमएलए विशेष सेशन में भाग लेंगे। सिटी के एमएलए रजिंदर बेरी, सुशील कुमार रिंकू, बावा हैनरी, परगट सिंह के साथ ही हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।

जिले में 665 कोरोना संक्रमितों का चल रहा इलाज

जिले में कोरोना के मरीजों की गिनती पहले से काफी कम हो गई है। राहत की बात है कि कुल 14270 में से अब तक 13154 ठीक हो चुके हैं और 665 का इलाज चल रहा है। वहीं, शुक्रवार को 60 नए मरीजों की पुष्टि हुई, जिनमें से 21 बाहरी जिलों में रहने वाले हैं।

संक्रमित मरीजों में 1 मरीज पठानकोट चौक स्थित ग्रोसरी मॉल का कर्मचारी है, जबकि कुछ मरीज कैंट और कैंट स्थित अस्पताल में रहने वाले हैं। इसके अलावा जिले के अलग-अलग इलाकों सहित कुछ मरीज होशियारपुर, पठानकोट और अमृतसर के भी रहने वाले भी हैं।

60 नए संक्रमितों की पुष्टि, 3 मरीजों की मौत

शुक्रवार को 60 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई, वहीं 3 मरीजों ने दम तोड़ दिया। इनमें 88 साल का बुजुर्ग और 36 व 65 साल की दो महिलाएं शामिल हैं। दो मरीजों की मौत शहर के प्राइवेट अस्पताल और एक मरीज की मौत सिविल अस्पताल में हुई है।

इसके साथ ही शुक्रवार शाम तक कोरोनावायरस से मरने वाले मरीजों की संख्या 451 पहुंच गई है। वहीं कोरोनावायरस के संक्रमित मरीजों की औसतन संख्या को देखा जाए तो सरकारी लेबोरेट्री से जिन लोगों को पुष्टि हो रही है, वे केवल 2 से 4 फीसदी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें