पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:10 माह में 5 लाख के कोरोना सैंपल लिए, 4.59 लाख से ज्यादा निगेटिव, 19 हजार ठीक हुए

जालंधर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना अपडेट 19 लोगों को संक्रमण, 234 एक्टिव केस

कोरोना से शनिवार को राहत रही है। बीते 48 घंटे में किसी की कोरोना से मौत नहीं हुई जबकि 19 लोग ही संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से 16 को जिले के आंकड़े में जोड़ा गया क्योंकि 3 बाहरी जिलों के रहने वाले हैं। शनिवार की रिपोर्ट के मुताबिक फरीदकोट की मेडिकल कॉलेज से 11 मामलों की पुष्टि हुई जबकि कैंट के अस्पताल में इलाज के दौरान 4 मरीजों को कोरोनावायरस की पुष्टि हुई। दो मरीज न्यू संतोखपुरा से मिले हैं।

शनिवार को कोरोनावायरस के सैंपलों की संख्या 5 लाख पार कर गई है। जबकि जिले में कोरोनावायरस के 459902 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। वहीं शनिवार को सेहत विभाग की तरफ से कोरोनावायरस के संदिग्ध 2800 से अधिक लोगों के सैंपल फरीदकोट के मेडिकल कॉलेज भेजे गए हैं। इससे पहले भी शुक्रवार को 3 हजार के करीब सैंपल भेजे गए थे। जालंधर की आरडीडी लैब में टेस्ट बंद होने के कारण सैंपल फरीदकोट भेजे जा रहे हैं।

जिक्रयोग है कि जिले में अब तक 650 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है और संक्रमितों की गिनती 20145 हो चुकी है। इनमें से 19261 लोग ठीक हो चुके हैं। फिलहाल जिले में 234 एक्टिव मरीज हैं। जबकि सिविल अस्पताल के फ्लू कॉर्नर में सैंपल देने वाले लोगों की गिनती भी आजकल काफी कम हो चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser