पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जालंधर:वार्ड में मेंटेनेंस के एस्टीमेट की फाइल फाड़ने वाले पार्षद शमशेर खैहरा पर होगी कार्रवाई

जालंधर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

वार्ड स्तर पर सड़क, गली सहित दूसरे सिविल वर्क के मेंटेनेंस के लिए साल में 20 लाख रुपए के एस्टीमेट बनाने की सहमति के बाद 10 लाख रुपए के ही टेंडर को लेकर पार्षदों में आपसी तकरार बढ़ने लगी है। कांग्रेस के ही आधा दर्जन पार्षदों ने रोष जताया था कि इस मामले में भेदभाव किया जा रहा है। साथ ही कहा था कि जब टेंडर 10 लाख का ही करना था, तो फिर 20 लाख के काम का एस्टीमेट बनवाकर परेशान क्यों किया गया। नाराजगी मेयर जगदीश राजा के रवैये को लेकर भी था।

कमेटी चेयरमैन बोले- सरकारी फाइल फाड़ना क्राइम

जबकि वार्ड नंबर 8 के पार्षद शमेशर सिंह खैहरा ने बी एंड आर एडहॉक कमेटी के चेयरमैन पार्षद जगदीश गग पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने वार्ड के लिए 20 लाख का टेंडर करवा, दूसरे वार्ड के लिए मेयर से 10 लाख की लिमिट करवा दी है, जो गलत है। इस मसले पर शुक्रवार को जगदीश गग ने कहा कि उनके वार्ड का टेंडर करीब 8 महीने पहले पास हो गया था, तब सभी ने एस्टीमेट बनाए थे। बाद में मेयर ने 10 लाख की लिमिट कर दी तो इसमें मेरा क्या कसूर है।

इसी मसले को लेकर पार्षद खैहरा ने उनके साथ बहस करते हुए एस्टीमेट की फाइल फाड़ दी थी, जो कानूनन अपराध है। जिस दस्तावेज पर जेई से लेकर एसई का साइन था, उसे पार्षद ने फाड़कर सरकारी दस्तावेज की क्षति पहुंचाई है। कमेटी चेयरमैन ने कहा है कि कमेटी की मीटिंग में मसले को उठाया जाएगा और इसके लिए बनती कार्रवाई भी शमशेर सिंह खैहरा के खिलाफ की जाएगी। पूरे मामले की जानकारी मेयर को दे दी गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement