पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धमकियां देने का मामला:सीपी ने आरोपी एएसआई और कांस्टेबल सस्पेंड किए, एएसआई को उसके थाने में ऑनड्यूटी ही किया गया था अरेस्ट

जालंधर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी एएसआई कश्मीर लाल। - Dainik Bhaskar
आरोपी एएसआई कश्मीर लाल।
  • महिलाओं के साथ मिल किसान को हनी ट्रैप में फंसाने

हनी-ट्रैप गैंग चला रहे एएसआई कश्मीर लाल और कांस्टेबल परमजीत सिंह को पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने सस्पेंड कर दिया है। वहीं, गिरफ्तार किए गए आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। कांस्टेबल परमजीत सिंह की तलाश में रेड की जा रही है। चौकी जंडियाला के एएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि परमजीत के आदमपुर स्थित गांव में रेड की गई पर कोई सुराग नहीं मिला। अब पुलिस उसके करीबियों से पूछताछ करेगी।

एसीपी कैंट मेजर सिंह ने बताया कि जब उनके पास व्यक्ति शिकायत लेकर पहुंचा तो उन्होंने अपने तौर पर मामले की जांच शुरू की थी। जांच में कश्मीर लाल को आरोपी पाया गया। इसके बाद उन्होंने तुरंत अपनी सुपरवाइजरी में एक टीम गठित कर थाने पहुंचे और एएसआई कश्मीर लाल को थाने से ऑन ड्यूटी अरेस्ट किया गया।

पूछताछ में कश्मीर लाल ने माना कि उसने महिला के साथ मिलकर पूरा प्लान बनाया पर कैश चेक के जरिये लेने के कारण फंस गए। एसीपी मेजर सिंह ने कहा कि जांच रिपोर्ट के आधार एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है। एसीपी मेजर सिंह ने बताया कि एएसआई को अरेस्ट करने के बारे में पता चलने पर दूसरा आरोपी परमजीत गांव से फरार हो गया। परमजीत को पुलिस जल्द अरेस्ट कर लेगी। उसकी तलाश में अलग-अलग टीमें बनाकर लगातार रेड की जा रही है।

दो दिन के रिमांड पर लिए गए आरोपी, पुलिस जल्द रिकवर करवाएगी चेक

एएसआई कश्मीर ने कहा कि आरोपी महिला गरविंदर और प्रभजोत से एक केस के दौरान मिला था। इसके बाद लगातार संपर्क बना रहा। फिर एक दिन सभी ने मिलकर हनी ट्रैप का प्लान बनाया। इसमें पांच मेंबर थे। आरोपियों में मुख्य आरोपी एएसआई कश्मीर, कांस्टेबल परमजीत सिंह, जंडियाला में मोटर मेकेनिक का काम करने वाला रवि नाहर, प्रभजोत कौर और गुरविंदर कौर हैं।

जिक्रयोग है कि आरोपियों ने नकोदर के रहने वाले किसान हरजिंदर सिंह को 10 लाख रुपए न देने पर केस दर्ज करवाने की धमकी दी थी। हरजिंदर ने ढाई लाख में सौदा तय कर पहले एक लाख फिर डेढ़ लाख रुपए के दो चेक दिए थे। दोनों पुलिस मुलाजिमों की करतूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोगों ने डीजीपी को टैग कर कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...