पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:डिवाइडर क्रॉस करके कार बस से टकराई, बच्चे सहित दंपति जख्मी

जालंधर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जालंधर-शाहकोट नेशनल हाईवे पर मलसियां में एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर क्रॉस करके सामने से आ रही बस से टक्करा गई। हादसे में दंपति सहित बच्चा घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कोटकपूरा के रहने वाले इशान धवन (32) अपनी पत्नी गायत्री (30) और बच्चे आवान (2) के साथ कार से शनिवार शाम कोटकपूरा से नकोदर जा रहे थे। शाम 5:30 बजे मलसियां में एपीएस कॉलेज ऑफ नर्सिंग के सामने कार आउट ऑफ कंट्रोल हो गई। बस ड्राइवर लखविंदर ने बताया कि वे बठिंडा जा रहे थे। बस में 35 श्रद्धालु थे। हादसे के बाद कार का एयर बैग खुलने से कार सवार इशान और बच्चे आवान को मामूली चोटें हैं।

जबकि कार में गायत्री गंभीर घायल हो गई। सीट बेल्ट न लगी होने के कारण वो कार से नीचे गिर गई थी। पुलिस पेट्रोलिंग के एएसआई जसविंदर सिंह ने जख्मियों को तुरंत सिविल अस्पताल नकोदर में दाखिल करवाया, जबकि गायत्री को जालंधर रेफर कर दिया गया है।चौकी इंचार्ज ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है। हादसा ग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें