भोगपुर के पास हादसा:डिवाइडर क्राॅस कर 110 की स्पीड से पोलो कार स्विफ्ट से टकराई, एएसआई और पत्नी की मौत

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भोगपुर के पास हादसे में क्षतिग्रस्त स्विफ्ट कार। एएसआई जसविंदर सिंह और जसवीर कौर की पुरानी तस्वीर। - Dainik Bhaskar
भोगपुर के पास हादसे में क्षतिग्रस्त स्विफ्ट कार। एएसआई जसविंदर सिंह और जसवीर कौर की पुरानी तस्वीर।
  • एक दिन पहले ही की थी बेटी की सगाई, पत्नी की दवाई लेने निकले थे
  • सुबह 9 बजे घर से निकले दंपति की डेढ़ घंटे बाद आ गई मौत की खबर

भोगपुर से सटे गांव डल्ली के पास सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे हुए भीषण सड़क हादसे में कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना (विधायक) की सुरक्षा में तैनात एएसआई जसविंदर सिंह और उनकी पत्नी जसवीर कौर की मौत हो गई। जालंधर से टांडा की ओर 110 की स्पीड पर जा रही पोलो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर क्राॅस कर जालंधर की ओर आ रही एएसआई की स्विफ्ट कार से टकरा गई। हादसे में पोलो कार का ड्राइवर हकूमत सिंह वासी सत्तोवाली जख्मी हुआ है।

हादसे के बाद पोलो कार का मीटर 110 और एएसआई की कार का मीटर 20 पर रुका हुआ था। एएसआई जसविंदर सिंह की बेटी संदीप कौर की एक दिन पहले ही सगाई हुई थी और वे पत्नी की दवा लेने जालंधर आ रहे थे। एएसआई का बेटा हरमीत सिंह पुर्तगाल में है। टांडा उड़मुड़ के रहने वाले 47 साल के जसविंदर सिंह और उसकी 45 साल पत्नी जसवीर कौर के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेजे गए हैं। थाना भोगपुर में ड्राइवर हकूमत सिंह के खिलाफ 279, 304ए व 427 के तहत केस दर्ज किया गया है।

20 की स्पीड पर थी एएसआई की कार

जालंधर-पठानकोट रोड पर गांव डल्ली स्थित जाप अस्पताल के पास सुबह 10:30 बजे जालंधर से टांडा की ओर जा रही तेज रफ्तार पोलो कार (पीबी 09एन 3440) डिवाइडर क्राॅस कर जालंधर की ओर आ रही स्विफ्ट कार (पीबी 07एजे 9969) से टकरा गई। पोलो कार का ड्राइवर हकूमत सिंह जख्मी हो गया। 59 साल के हरविंदर सिंह ने बताया कि उनके छोटे भाई जसविंदर के मोबाइल से उन्हें कॉल आई कि जिस शख्स का यह मोबाइल है, उनकी और उनकी पत्नी की एक्सीडेंट में मौत हो गई है। हरविंदर के बयान पर पुलिस ने पोलो ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

सगाई का माहौल गम में बदला बेसुध बेटी को संभालते रहे लोग

जसविंदर के दो बड़े भाई हैं। बड़े भाई हरविंदर ने कहा- उनका डेयरी फार्म है। जसविंदर का बेटा हरमीत सिंह पुर्तगाल में है। इतवार को जसविंदर ने बेटी संदीप कौर की सगाई की थी। सगाई को लेकर वह बहुत खुश था। घर में बेटी की शादी को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी थीं। भाभी जसवीर कौर की दवा लेने के लिए वे कार में घर से निकले थे। माता-पिता की मौत खबर सुनकर बेटी बेसुध हो गई थी।

खबरें और भी हैं...