पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:डेयरी मालिक और साथियों ने दुकान में घुसकर व्यक्ति पर किया हमला, केस

जालंधर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संगत सिंह नगर में सोमवार शाम करीब 7 बजे अपने भाई की दवा की दुकान पर बैठे एक व्यक्ति पर पंथ डेयरी के मालिकों और उनके साथियों ने हमला कर दिया था। थाना-2 में डेयरी मालिक गुरप्रीत सिंह उर्फ भुट्टो, बेटे वड्डा लक्की और छोटे लक्की व दो अज्ञात साथियों पर मामला दर्ज किया गया है।

पीड़ित फ्रेंड्स कॉलोनी के रहने वाले दलजीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि सोमवार को वह अपने भाई के मेडिकल स्टोर पर बैठे हुए थे, जहां पंथ डेयरी के मालिक ​​भुट्टो, उसके दो बेटों और दो साथियों ने उस पर दुकान में घुस कर जानलेवा हमला कर दिया था।

घटना के बाद उनके साथियों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं इस मामले में आरोपों में घिरे गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​भुट्टो के भतीजे परमिंदर सिंह ने बताया कि विवाद के दौरान ​​भुट्टो को भी गंभीर चोटें पहुंची, जिनका इलाज सत्यम अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। जिसके चलते अभी तक पुलिस उनके बयान नहीं दर्ज कर पाई है।

मामले की जांच कर रहे एएसआई अमरीक सिंह ने कहा कि गुरप्रीत सिंह की मेडिकल रिपोर्ट मिल गई है। उनके बयानों के आधार पर पुलिस बनती कार्रवाई करेगी। दर्ज मामले के अनुसार पीड़ित दलजीत सिंह ने कहा कि कुछ दिन पहले उन्होंने पंथ डेयरी की नगर निगम को शिकायत की थी। जिसके चलते उनके साथ डेयरी मालिकों का विवाद चल रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें