पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:32 डिग्री रहा दिन का तापमान, आज भी छाए रहेंगे बादल, आने वाले पांच दिन गर्मी से राहत के आसार

जालंधर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

सिटी में दिन का तापमान सोमवार को 32 डिग्री के आसपास रहा और उमस से भी राहत रही। मौसम में बदलाव के चलते आने वाले पांच दिनों में बादलों के चलते गर्मी से राहत के आसार हैं। दिन का तापमान 35 डिग्री और रात का 25 डिग्री के आसपास ही रहने के आसार हैं। मौसम विभाग के अनुसार जालंधर रीजन में 14 से 17 जुलाई तक महीन से मध्यम बूंदाबांदी हो सकती है। जबकि 18 से 19 जुलाई को भरपूर बारिश के आसार हैं यानी अभी जालंधर रीजन में गर्मी से राहत रहेगी। टेंपरेचर कम रहेगा।  बारिश के दौरान आंधी की संभावना बताई गई है। उधर, जालंधर रीजन में हवा भी शुद्ध हुई है। धूल के कण बारिश से जमीन पर आ गए। अभी जालंधर का एयर क्वालिटी इंडेक्स दोपहर को महज 60 रहा है। हवा में धूल के कण 60 फीसदी हैं। किसी शहर की हवा सेहत के लिए तब सुरक्षित मानी जाती है जब ये 50 से नीचे हो।

जालंधर की हवा बारिश के बाद आदर्श मानक के आसपास पहुंच गई है। ये रिपोर्ट दोपहर 3 बजे पाॅल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के सर्किट हाउस मानिटरिंग स्टेशन पर रिकाॅर्ड हुई है। चंडीगढ़ मौसम केंद्र के अनुसार अगले पांच दिन में राज्य के विभिन्न शहरों में बारिश के आसार हैं। इसी का लाभ जालंधर रीजन को होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें