• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Dead Body Found In A Deserted Area; Relatives Feared To Be Shot After Seeing The Wound Of A Sharp Object On The Head, Police Investigation Started

जालंधर के सुनसान इलाके से युवक की लाश बरामद:परिजनों ने सिर पर नुकीली चीज का जख्म देख गोली मारने की आशंका जताई, पुलिस जांच शुरू

जालंधर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक युवक का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक युवक का फाइल फोटो।

जालंधर में मंगलवार को सुनसान एरिया से एक युवक की लाश बरामद हुई। युवक के सिर पर नुकीली चीज का जख्म मिला। युवक की मौत गोली से हुई या चाकू जैसे तीखे हथियार से, इसके बारे में पुलिस जांच कर रही है। युवक की लाश को लेकर परिजन सिविल अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने उनके बयान दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल युवक की हत्या हुई है या फिर उसकी मौत किसी हादसे से हुई, इसके बारे में जांच की जा रही है।

सोफे बनाने का काम करता था युवक
दोस्त महिंदर के मुताबिक धर्मपुरा आबादी खांबड़ा में रहने वाला युवक हंसराज काकू सोफा बनाने का काम करता था। मंगलवार को वह इलाके में ही सरकारी स्कूल के नजदीक एक सूने इलाके में चला गया। जहां अक्सर कोई नहीं जाता। करीब डेढ़ घंटे बाद जब वो घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। वह मृत हालत में सूने इलाके से मिला। इसके बाद वो तुरंत उसे अस्पताल लाए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पहले कहा जा रहा था कि उसके सिर में गोली मारकर हत्या की गई है लेकिन घाव नुकीली वस्तु का होने से पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी देते परिजन।
जानकारी देते परिजन।

साथ में गया युवक गायब मिला
परिजनों का यह भी कहना है कि उसके साथ कोई दूसरा युवक भी गया था लेकिन वो अब गायब है। घरवाले उस युवक के बारे में भी पता लगा रहे हैं, ताकि उससे पूछताछ के बाद यह पूरा मामला स्पष्ट हो सके। यह भी पता चला है कि दोनों बाइक पर वहां गए थे। फिलहाल युवक की मौत को लेकर रहस्य बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...