पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाईवे पर किराना शाॅप चलाता:शाॅप में युवक पर जानलेवा हमला, दो महिलाओं समेत 12 लोगों पर केस दर्ज

नकोदर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बहन को छेड़ने का आरोप लगाकर करीब एक दर्जन लोगों ने किराना शाॅप में बैठे 29 साल के युवक को बुरी तरह जख्मी कर दिया। थाना सदर नकोदर की पुलिस ने आरोपी हरदीप सिंह निवासी गांव खुण-खुण, सुच्चा सिंह, हरप्रीत कौर, रमनदीप कौर और हरदीप सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 324, 452, 307, 506, 148, 149 और 379 के तहत पर्चा दर्ज कर लिया है। पुलिस को दर्ज बयानों में पीड़ित हमीरी खेड़ा गांव जमशेर खास के रहने वाले 29 साल के हरजिंदर सिंह ने बताया कि वह कंग साहबू हाईवे पर किराना शाॅप चलाता है।

उन्होंने बताया कि 27 अप्रैल को दोपहर करीब एक दर्जन लोग उसकी दुकान में आ धमके, जिनमें दो महिलाएंं भी थीं। इसके बाद दुकान के अंदर आई रमनदीप कौर ने कहा कि आरोपी ने उसे सोशल मीडिया पर मैसेज भेजे हैं। इतना कहते ही सभी ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। आरोपी दुकान में पड़े करीब 30 हजार रुपए और फोन लेकर फरार हो गए थे। हरजिंदर को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें