नगर निगम जालंधर में पब्लिक डीलिंग बंद:आम पब्लिक ई-मेल से भेजे मांग पत्र व आवेदन; फोन पर नोट कराएं शिकायतें, ऑफिस में अब सिर्फ एक ही एंट्री प्वाइंट

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निगम के एंट्री गेट पर पुलिस की भी तैनाती कर दी गई है। - Dainik Bhaskar
निगम के एंट्री गेट पर पुलिस की भी तैनाती कर दी गई है।

शहर में फैल रहे कोरोना संक्रमण से नगर निगम जालंधर के अफसर भी सहम गए हैं। नगर निगम के कंपनी बाग चौक स्थित ऑफिस में आम जनता की एंट्री बंद कर दी गई है। पब्लिक डीलिंग बंद करने के बाद लोगों से अपील की गई कि अगर कोई मांग पत्र, आवेदन या शिकायत देनी है तो ई-मेल Complaints.mcj@gmail.com पर भेजें। इसके अलावा लोग फोन नंबर 0181-2242587, 2242588 या 2242411 पर नोट करा सकते हैं।

निगम ऑफिस में एंट्री के लिए अब एक ही गेट होगा। जिसमें अंदर जाने वाले हर व्यक्ति की थर्मल स्कैनिंग की जाएगी। इसके अलावा बिना मास्क के एंट्री नहीं होगी। वहां पर पुलिस की भी तैनाती रहेगी।

सभी संगठनों को हिदायत दी गई है कि वो अपने मांग पत्र खुद आकर देने के बजाय ई-मेल के जरिए ही उन्हें भेजें। मांग पत्र के लिए ऑफिस में भीड़ इकट्‌ठी नहीं होने दी जाएगी। इसके अलावा ऑफिस में अब 50% स्टाफ ही आएगा। जरूर व एमरजेंसी केसों में लोग सुपरिटेंडेंट को मिल सकते हैं। इसके अलावा एंट्री पर भी स्पेशल काउंटर लगाया गया है।

कमिश्नर को भी मेल से भेजें शिकायत

अगर कोई सीधे निगम कमिश्नर को अपनी शिकायत, आवेदन या मांग पत्र देना चाहता है तो वो उन्हें Commissioner.mcj@gmail.com पर उन्हें मेल कर सकता है।

खबरें और भी हैं...