पुलिस को गच्चा दे रहे स्नैचर:जालंधर में सख्ती के बावजूद महिलाओं से दो जगह छीना झपटी, मोबाइल और पर्स लूटा

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

बेशक जालंधर में पुलिस कमिश्नर की घुड़की के बाद सक्रियता बढ़ा दी गई है। अपराध को लेकर पुलिस सतर्क हो गई है, लेकिन अराजक तत्व पुलिस को गच्चा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसकी नतीजा है कि शहर में हर जगह नाकाबंदी होने के बावजूद शहर में 2 जगह रात को छीना झपटी की वारदातें सामने आई हैं।

पहली घटना शहीद बाबू लाभ सिंह नगर के पास हुई। शहीद बाबू लाभ सिंह नगर के साथ लगती नहर के पास अराजक तत्व एक महिला नंदिनी निवासी शिवनगर के हाथ से मोबाइल फोन छीन कर ले गए। घटना के वक्त महिला एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर अपने घर जा रही थी कि मोटरसाइकिल सवार चलते ऑटो से ही महिला के हाथ से मोबाइल फोन झपट कर भाग गए। महिला ने शोर भी मचाया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। इसके बाद महिला पुलिस थाना बाबा बस्ती खेल में पहुंची। वहां जाकर महिला ने अपनी आपबीती भी सुनाई और शिकायत भी दर्ज करवाई।

छीना झपटी की दूसरी घटना शहर के बीचों बीच सामने आई है। शहर में एनआरआई भवन के पास हुई इस घटना में मोटरसाइकिल सवार लुटेरे महिला के हाथ से पर्स छीन कर फरार हो गए। देर शाम महिला किसी काम से जा रही थी कि लुटेरे महिला के हाथ से उसका पर्स छीन कर फरार हो गए। पीड़ित महिला नीकिता आहुजा ने बताया कि पर्स में पंद्रह हजार रुपये कैश के साथ-साथ कुछ जरूरी दस्तावेज थे।

खबरें और भी हैं...