• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Despite The Ban, People Were Bathing In The Swimming Pool Of Wonderland In Jalandhar, The Owner Was Not Found On The Spot, FIR Lodged

ये फैलाएंगे कोरोना:पाबंदी के बावजूद जालंधर के वंडरलैंड के स्वीमिंग पूल में नहा रहे थे लोग, मौके पर नहीं मिला मालिक, FIR दर्ज

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वंडरलैंड का मालिक फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है। - Dainik Bhaskar
वंडरलैंड का मालिक फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

पंजाब सरकार के पाबंदी के आदेश के बावजूद जालंधर के लांबड़ा स्थित मशहूर वंडरलैंड एम्यूजमेंट पार्क में स्वीमिंग पूल चल रहा था। वहां लोग नहा रहे थे। इसकी सूचना मिली तो थाना लांबड़ा के SHO इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह की अगुवाई में टीम ने वहां रेड कर डाली। मौके पर स्वीमिंग पूल में नहाते लोग मिले। वहां से सबूत जुटाने के बाद पुलिस ने वंडरलैंड के मालिक कुलवंत सिंह के खिलाफ जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के उल्लंघन, डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के साथ कोरोना महामारी को फैलने से रोकने में लापरवाही बरतने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि लांबड़ा के ताजपुर स्थित वंडरलैंड में गुरुवार दोपहर कुछ लोग नहा रहे हैं। पुलिस की टीम वहां पहुंची तो सूचना सही निकली। थाना लांबड़ा के SHO इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि जब वहां पुलिस पहुंची तो मालिक मौजूद नहीं थे। फिलहाल मालिक कुलवंत सिंह की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

स्वीमिंग पूल पर है पाबंदी

पंजाब में लगातार फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने स्वीमिंग पूल पर पाबंदी लगा रखी है। यहां एक ही पानी में कई लोग नहाते हैं, उससे कहीं सभी में संक्रमण न फैले, इसलिए यह कदम उठाया गया है। इसके बावजूद लोग निजी फायदे के लिए कोरोना नियमों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे।