• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Despite The Strictness Of The Police, The Mouth Was Not Opened, At Present There Is No Criminal Record In Any Police Station,

फिल्लौर आर्मी ट्रेनिंग सेंटर के पास जम्मू का संदिग्ध अरेस्ट:पुलिस की सख्ती के बावजूद नहीं खोला मुंह, फिलहाल किसी थाने में नहीं आपराधिक रिकॉर्ड,

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्लौर आर्मी ट्रेनिंग सेंटर के पास देर रात पुलिस और आर्मी में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब जम्मू के कठुआ का रहने वाला 35 साल का व्यक्ति सूचना के आधार पर पकड़ लिया गया। व्यक्ति की पहचान बेलीराम निवासी कठुआ, जम्मू के रूप में हुई है। उसे देहात के थाना फिल्लौर की पुलिस ने आईपीसी की धारा 109 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार आर्मी ट्रेनिंग सेंटर के पास देर शाम 32 साल का संदिग्ध अधिकारियों को दिखाई दिया तो मामले की जानकारी एरिया की पुलिस को दी गई। पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में पता चला कि वह जम्मू का रहने वाला था तो जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। इसके बाद आर्मी के उच्चाधिकारी व्यक्ति से पूछताछ करने देर शाम थाने पहुंच गए। हालांकि जब आर्मी द्वारा बेलीराम के घर तक पहुंच की गई तो पता चला कि उसकी एक बेटी और एक बेटा है और उसका किसी थाने में आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। गिरफ्तारी की पुष्टि आईओ एएसआई गुरनाम सिंह ने की है। जिक्रयोग है कि स्वतंत्रता दिवस और आर्मी ट्रेनिंग सेंटर होने के चलते सतर्कता बढ़ाई गई है।

जल्द कोर्ट में पेश कर पुलिस आरोपी को लेगी रिमांड पर
आरोपी के बारे जानकारी देते हुए आईओ एएसआई गुरनाम सिंह ने बताया कि बेलीराम आर्मी कैंपस के पास क्या कर रहा था, इस बारे में अभी उसने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया है। पूछताछ के लिए पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। पुलिस मामले की विभिन्न एंगल पर जांच कर रही है क्योंकि आरोपी ने पुलिस की सख्ती के बावजूद कुछ नहीं बोला है। फिलहाल उससे आर्मी के अफसरों ने भी पूछताछ की है, लेकिन उसने मुंह नहीं खोला है।

खबरें और भी हैं...