नहीं चला दांव:डस्टर कार में शराब तस्करी करता ढाबा मालिक गिरफ्तार, पुलिस से बचने के लिए कार पर लगाया था एडवोकेट का लोगो

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़ा गया ढाबा मालिक व उससे बरामद हुई अवैध शराब। - Dainik Bhaskar
पकड़ा गया ढाबा मालिक व उससे बरामद हुई अवैध शराब।
  • गाजी गुल्ला चौक के नजदीक उत्तम ढाबा चलाता है आरोपी, पूछताछ जारी

पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए डस्टर कार में एडवोकेट का लोगो लगा शराब तस्करी कर रहे ढाबा मालिक को कमिश्नरेट पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन यूनिट ने पकड़ लिया। कार की तलाशी लेने पर 15 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट का केस दर्ज कर अब पुलिस पूछताछ कर रही है।

शराब तस्करी के लिए इस्तेमाल की गई कार व उसमें लगा एडवोकेट का लोगो।
शराब तस्करी के लिए इस्तेमाल की गई कार व उसमें लगा एडवोकेट का लोगो।

ACP डिटेक्टिव कंवलजीत सिंह ने बताया कि सोमवार को स्पेशल ऑपरेशन यूनिट के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार की अगुवाई में पुलिस ने गाजी गुल्ला चौक पर नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान वहां सिल्वर रंग की डस्टर कार (PB08CQ0540) को तलाशी के लिए रोका गया। कार के ऊपर ADVOCATE का लोगो लगा हुआ था। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 15 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने शराब को जब्त कर कार चला रहे गोपाल नगर के रहने वाले संदीप अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में संदीप अरोड़ा ने बताया कि उसकी उम्र 30 साल है, लेकिन वो अभी अविवाहित है। साईंदास स्कूल में 8वीं तक पढ़ाई करने के बाद आजकल वह गाजी गुल्ला चौक के नजदीक वह उत्तम ढाबा चला रहा है। पुलिस को शक है कि इसी ढाबे की आड़ में वह ग्राहकों को तस्करी कर लाई शराब पिलाता है। पुलिस के मुताबिक आरोपी यह शराब कहां से लाया और किस-किस को बेचता था, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...