• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Disgusted By Cigarette Smoking Of A Man Who Returned From Germany, He Was Beaten Mercilessly Along With Taylor's Brother; When You Ran To Save Your Life, The Gate Of The House Was Also Broken

जालंधर में युवकों की दबंगई:जर्मनी से लौटे व्यक्ति के सिगरेट पीने से खफा होकर टेलर भाई समेत बेरहमी से पीटा; जान बचाने भागे तो घर का गेट भी तोड़ा

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश में रेड शुरू कर दी है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश में रेड शुरू कर दी है। - प्रतीकात्मक फोटो

जर्मनी से लौटे व्यक्ति का गेट पर खड़े होकर सिगरेट पीना कुछ युवकों को रास नहीं आया। उन्होंने दबंगई दिखाते हुए उसकी पिटाई कर डाली। उसके टेलर मास्टर भाई ने बचाने की कोशिश की तो उसे भी बुरी तरह से पीटा। दोनों भाई जान बचाने के लिए अंदर भागे तो आरोपियों ने ईंट-पत्थर मारकर घर का गेट तक तोड़ दिया। इसकी शिकायत मिली तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश में रेड शुरू कर दी है।

रात 11 बजे मेन गेट पर गया था सिगरेट पीने
गांव भगवानपुर के रहने वाले रोशन लाल ने बताया कि वह टेलर मास्टर का काम करता है। सोमवार रात करीब 11 बजे वह घर में टीवी देख रहा था। उसका भाई सुखदेव राज चिट्‌टो जर्मनी से छुट्‌टी लेकर घर लाैटा था। उसे सिगरेट पीने की आदत है। रात को वह उठा और घर के मेन गेट पर सिगरेट पीने लगा।

गली में खड़े युवकों ने पहले झगड़ा किया, फिर पीटने लगे
इसी दौरान बाहर गली में खड़े युवकों पवन, सौरव, मनीश, दीपा, सुनील, हैरी, साहिल, हरप्रीत, ढिड्‌डी व दीपा ने सुखदेव के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। बहस बढ़ी तो वो भाई सुखदेव को पीटने लगे। शोर सुनकर वह बाहर आया तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया। उसे जमीन पर गिराकर लातें मारी गई। भाई सुखदेव राज ने बचाने की कोशिश की तो उसे भी पीटने लगे।

मोहल्ले वाले इकट्‌ठा हुए तो भाग निकले
यह देखकर वह जान बचाने के लिए घर के अंदर घुस गए और दरवाजा बंद कर दिया। इसके बावजूद आरोपी युवकों ने उनके घर पर ईंट-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। उनके घर का मेन गेट भी तोड़ दिया। झगड़े का शोर सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्‌ठा होना शुरू हो गए। यह देख आरोपी वहां से दौड़ गए।