पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:लम्मा पिंड फ्लाईओवर पर टायर फटने से बेकाबू ट्रक से टकराई डॉक्टर की कार

जालंधर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लम्मा पिंड फ्लाईओवर पर शनिवार शाम साढ़े 6 बजे टायर फटने से ट्रक और डॉक्टर की कार की टक्कर हो गई। गनीमत रही की कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। लुधियाना के डॉ. कंवर प्रीत सिंह अमृतसर में किसी सरकारी अस्पताल में काम करते हैं। वह शनिवार को काम से फ्री होकर अमृतसर से लुधियाना लौट रहे थे।

शाम करीब 6:30 बजे लम्मा पिंड फ्लाईओवर पर उनके आगे जा रहा ट्रक एकदम से बेकाबू हो गया। इस कारण पीछे आ रही डॉक्टर की कार की ट्रक से टक्कर हो गई। राहगीरों ने पास के अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। थाना-8 की पुलिस ने ट्रक और कार को साइड करवाकर ट्रैफिक खुलवाया। क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसआई अजमेर ने कहा कि पीड़ित के बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बाइक-मिनी ट्रक की टक्कर, युवक गंभीर

शंकर गांव मुख्य मार्ग पर स्कूल के पास शनिवार बाद दोपहर बाइक और मिनी ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार ओंकार सिंह निवासी भगत सिंह कॉलोनी जख्मी हो गया। पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया। थाना सिटी प्रभारी अमन ने बताया कि शंकर बाईपास के पास नकोदर से फगवाड़ा की तरफ जा रहे मिनी ट्रक और जंडियाला से नकोदर की तरफ आ रहे बाइक की आमने-सामने की सीधी टक्कर हो गई।

बाइक सवार युवक जख्मी हो गया जिसकी पहचान ओंकार सिंह और ट्रक ड्राइवर की पहचान हरिंदर सिंह निवासी होशियारपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को काबू कर लिया है। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें