सीएम के सामने प्रशासन की नाकामी का उठा मामला:सिटी के 80 वार्डों काे कवर करने के लिए बनाया ड्राफ्ट और 28 स्थायी मोबाइल टीकाकरण शिविर शुरू किए

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मीटिंग के दौरान चौधरी संतोख सिंह, डीसी घनश्याम थोरी और (बाएं) एसएसपी. डॉ. संदीप गर्ग। - Dainik Bhaskar
मीटिंग के दौरान चौधरी संतोख सिंह, डीसी घनश्याम थोरी और (बाएं) एसएसपी. डॉ. संदीप गर्ग।
  • 24 घंटे में बुलाई उच्च स्तरीय मीटिंग, डीसी

चंडीगढ़ में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के सामने जालंधर प्रशासन के कोरोना संक्रमण राेकने में नाकाम रहने का मामला उठने के 24 घंटे के अंदर ही वीरवार काे प्रशासन और जनप्रतिनिधियों की हाई लेवल की मीटिंग हुई, जिसमें डीसी घनश्याम थाेरी ने सांसद चाैधरी संतोख सिंह और विधायकों काे एक मई से होने वाले टीकाकरण व संक्रमण की रोकथाम के प्लान की जानकारी दी। उन्हाेंने बताया कि शहर के 80 वार्डों को कवर करने के लिए एक ड्राफ्ट तैयार किया गया है। इसके लिए 28 स्थायी मोबाइल टीकाकरण शिविर शुरू किए गए हैं। सांसद ने अधिकारियों से कहा कि वे इन शिविरों में सभी पार्षदों, सरपंचों सहित जनप्रतिनिधियों को शामिल करें, जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लाेगाें काे इस अभियान से जोड़ा जा सके।

स्वास्थ्य सेवाओं के बुनियादी ढांचे का जायजा लेते हुए सांसद चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि जिले में बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर की पर्याप्त उपलब्धता है, इसलिए इस दूसरी लहर से निपटना चाहिए और मौजूदा स्थितियों को देखते हुए लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। उन्हाेंने एक मई 2021 से चलाए जा रहे मेगा टीकाकरण अभियान के लिए पंजीकरण करने के लिए 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों से आग्रह किया। मीटिंग में मेयर जगदीश राज राजा, विधायक राजिंदर बेरी, बावा हैनरी, चौधरी सुरिंदर सिंह, एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग, डीसीपी गुरमीत सिंह, एडीसी जसबीर सिंह, एसडीएम डॉ. जय इंदर सिंह, गौतम जैन, डॉ. विनीत बजाज, डॉ. संजीव शर्मा, सिविल सर्जन डॉ. बलवंत सिंह, कांग्रेस नेता बलरामजीत चौधरी, जगबीर बराड़ शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...