पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़ा हादसा बचा:धुंध की वजह से फ्लाईओवर के बीच में ही गाड़ी रोक अंदर सो गया ड्राइवर, पीछे से आकर इनोवा टकराई

जालंधर2 महीने पहले
बोलेरो से टकराकर क्षतिग्रस्त हुआ इनोवा का अगला हिस्सा।
  • लम्मा पिंड फ्लाईओवर पर गुरुवार सुबह हुआ हादसा

लम्मा पिंड फ्लाईओवर पर गुरुवार सुबह धुंध के चलते बड़ा हादसा होते-होते बचा। यहां भार ढोने वाली बोलेरो का थका हुआ चालक फ्लाईओवर पर ही गाड़ी रोककर उसमें सो गया। जिस वजह से पीछे से आ रही इनोवा उससे टकरा गई। हालांकि इसमें किसी को ज्यादा चोट नहीं लगी। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी गई है।

सुबह कुछ दिखा नहीं, कहां रोक दी गाड़ी

बोलेरो के ड्राइवर तिलकराज ने बताया कि वह आगरा से पठानकोट जा रहा था। गुरुवार सुबह 5 बजे घनी धुंध थी। पठानकोट चौक के पास लम्मा पिंड फ्लाईओवर पर पहुंचा तो उसने गाड़ी वहीं रोक दी। उस वक्त कुछ दिख नहीं रहा था, इसलिए वो गाड़ी रोककर उसका शीशा साफ करने लगा। इसी दौरान पीछे से आई इनोवा ने उसे टक्कर मार दी। फ्लाईओवर के ऊपर गाड़ी रोकने के सवाल पर तिलकराज ने कहा कि धुंध इतनी थी कि उसे पता नहीं चला कि वह सड़क पर कहां गाड़ी रोक रहा है।

पार्किंग लाइट नहीं जल रही थी, धुंध में पता नहीं चला

इनोवा के ड्राइवर रविंदर सिंह ने कहा कि वह जालंधर से बटाला जा रहा था। जब वह लम्मा पिंड फ्लाईओवर पर पहुंचा तो बोलेरो गाड़ी बीच में खड़ी थी। उसकी कोई पार्किंग लाइट भी नहीं चल रही थी। धुंध भी बहुत ज्यादा थी, जिस वजह से आगे बोलेरो नहीं दिखी और इनोवा पीछे से बोलेरो से टकरा गई। इसके बाद उसने देखा कि बोलेरो का ड्राइवर उसके अंदर सो रखा था।

पुलिस बोली- जिसकी गलती होगी, उसके खिलाफ करेंगे कार्रवाई

थाना डिवीजन 8 की पुलिस ने कहा कि हादसे की जगह का निरीक्षण करने के बाद दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। जिसकी भी गलती होगी, उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

और पढ़ें