पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर पुलिस को कामयाबी:UP से पंजाब में नशा तस्करी करने वाला गिरफ्तार, 3 किलो अफीम बरामद

जालंधर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उत्तर प्रदेश के अफीम तस्कर के साथ CIA स्टाफ के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर हरमिंदर सिंह व अन्य।
  • कपड़ों के बैग में छुपाई थी अफीम, उत्तर प्रदेश के अफीम तस्करों से संबंध

उत्तर प्रदेश से अफीम व चरस की तस्करी कर पंजाब में सप्लाई करने वाले तस्कर को कमिश्नरेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उसके बैग में कपड़ों के बीच छुपाई 3 किलो अफीम बरामद हुई है। इसे जालंधर में सप्लाई करने आया था लेकिन पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी तस्कर के खिलाफ NDPS एक्ट का केस दर्ज कर लिया गया है।

ऑटो से उतरा तस्कर, पुलिस को देख भागा तो शक होने पर धरा गया

DCP इन्वेस्टिगेशन गुरमीत सिंह ने बताया कि CIA स्टाफ की टीम वर्कशॉप चौक पर थी तो ऑटो से एक व्यक्ति उतरा। अचानक सामने पुलिस पार्टी को देखकर वह घबरा गया और भागने लगा। शक हुआ तो पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। आरोपी ने अपना नाम रणजीत सिंह पुत्र लक्ष्मी सिंह निवासी मकान नंबर 111, सिविल लाइंस थाना गुलघर जिला गोरखपुर उत्तर प्रदेश बताया। मौके पर ACP सेंट्रल हरसिमरत सिंह छेतरां को बुलाया गया। जिसके बाद तलाशी लेने पर उसके बैग में कपड़ों के बीच छुपाई अफीम मिली।

3 साल से कर रहा था तस्करी, प्रति किलो 60 हजार कमाई

पुलिस पूछताछ में रणजीत ने बताया कि उसकी उम्र 28 साल है और उसने 10वीं तक पढ़ाई की है। वह UP के अफीम तस्करों के साथ संपर्क में आ गया। वह उनसे अफीम लाकर जालंधर व पंजाब के अन्य जिलों में सप्लाई करता था। आरोपी पिछले 3 साल से तस्करी कर रहा है। वह एक लाख प्रति किलो अफीम लाकर पंजाब में उसे 1.60 लाख में बेचता था। उसके खिलाफ पहले भी थाना रामा मंडी में 400 ग्राम चरस का केस दर्ज है। आरोपी अफीम व चरस किससे लाता था और आगे किसे सप्लाई करता था, इसके बारे में भी उससे पूछताछ की जा रही है ताकि तस्करी के पूरे नेटवर्क को तोड़ा जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser