पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Due To Corona, The Date Changed Many Times, Now Jalandhar's Fragrance Mishra Dr. Sanket Bhosle Will Marry 26, Select Guests Will Come

गूंजेगी शहनाई:कोरोना के चलते कई बार तारीख बदली, अब जालंधर की सुगंधा मिश्रा डाॅ. संकेत भोंसले से 26 काे रचाएंगी शादी, चुनिंदा मेहमान आएंगे

जालंधर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शादी की तैयारी के लिए लुधियाना की वेडिंग प्लानर कंपनी को किया हायर, मुंबई से पहुंचेंगे सितारे

कामेडियन और प्लेबैक सिंगर सुगंधा मिश्रा की शादी कामेडियन डाॅ. संकेत भोंसले से 26 अप्रैल काे फगवाड़ा स्थित क्लब कबाना में होगी। इसके लिए जालंधर में उनके घर में शादी की तैयारियां शुरू कर हाे गई हैं। कोरोना के चलते शादी में दोनों परिवारों के करीबी लोग ही शामिल होंगे। इस दौरान कोविड की सभी गाइडलाइंस का पालन किया जाएगा।

पहले यह शादी दिसंबर में होनी थी लेकिन किन्हीं कारणों से इसे आगे बढ़ा दिया गया था। सुगंधा व संकेत काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं। सुगंधा के परिवार की कोशिश थी कि शादी समारोह बड़ा किया जाए लेकिन कोरोना के कारण ये काफी प्राइवेट समारोह होगा। शादी की पुष्टि करते हुए सुगंधा की मां सविता मिश्रा ने कहा कि एक साल पहले राेका किया था। कोरोना के कारण शादी की तारीख बार-बार बदलनी पड़ी।

अब शादी के लिए काफी कम समय है। तैयारी के लिए लुधियाना की वेडिंग प्लानर कंपनी को हायर किया है। सुगंधा के पिता डॉ. संतोष मिश्रा दूरदर्शन केंद्र जांलधर में स्टेशन डायरेक्टर के पद से रिटायर हुए हैं। भाई शिवम मिश्रा कनाडा में रह रहे हैं। सुगंधा मिश्रा के ताया डाॅ. अरुण मिश्रा लंबे समय से संगीत के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। कजिन भाई डॉ. अनादि मिश्रा ने हॉल में ही संगीत के क्षेत्र में अपनी पीएचडी कंप्लीट की है।

फगवाड़ा रोड पर क्लब कबाना में शादी

एक इंटरव्यू के दौरान सुगंधा ने कहा वायरल तस्वीरें उनकी प्री-वेडिंग शूट की हैं। संकेत से रिश्ते को लेकर सुगंधा ने कहा, दोनों एक-दूसरे के फैसलों का सम्मान करते हैं। दोनों की खट्टी मीठी नोंक-झोंक ही उनके रिश्ते को बयां करती है। सुगंधा ने कहा, 26 अप्रैल को हमारी शादी जालंधर में होगी। जालंधर की ही रहने वाली हूं और शादी भी अपने शहर में करनी है। समारोह में कुछ रिश्तेदार और कुछ सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। सगाई और शादी दोनों ही एक ही दिन में संपन्न होंगी।

मेहमानों को इको फ्रेंडली थीम पर ई-कार्ड भेजेंगे
शादी में इको फ्रेंडली थीम पर कार्ड प्रिंट न करवाकर खास मेहमानों को ई-कार्ड से इन्वाइट किया जाएगा। सुगंधा की मां सविता मिश्रा ने बताया कि शादी में हिंदू ट्रेडिशन और मराठी ट्रेडिशन फॉलो किए जाएंगे। डॉ. साकेत के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, मैं उनकी फैन हूं। जब मैं पहली बार साकेत से मिली तो मुझे लगा कि यह मेरी बेटी के लिए परफेक्ट मैच है। उसका परिवार भी बहुत ही डाउन टू अर्थ है। हम लोग खुशकिस्मत हैं कि इतनी अच्छी फैमिली मिल गई है।

खबरें और भी हैं...