पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर में दर्दनाक घटना:बल्टर्न पार्क से मिली बुजुर्ग की औंधे मुंह गिरी लाश; सुबह सैर के लिए घर से निकले थे

जालंधर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बल्टर्न पार्क से मिली लाश के बाद जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
बल्टर्न पार्क से मिली लाश के बाद जांच करती पुलिस।
  • लाभ सिंह नगर के रहने वाले निकले मृतक, मौत का कारण जानने को पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी

जालंधर के मशहूर बल्टर्न पार्क से मंगलवार सुबह एक बुजुर्ग की औंधे मुंह गिरी लाश मिली है। पार्क में सैर करने पहुंचे लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने उनकी शिनाख्त लाभ सिंह नगर के अश्विनी शर्मा के तौर पर की है। जिनकी उम्र करीब 70 साल है। शुरूआती जांच में पता चला है कि वो घर से सुबह सैर के लिए निकले थे। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। बुजुर्ग लाभ सिंह नगर के रहने वाले हैं।

मौके पर पहुंची उनकी महिला परिजन ने बताया कि सोमवार को ही वो बाहर से आए थे। इसके बाद मंगलवार सुबह सैर के लिए निकले। कुछ देर पहले उन्हें पुलिस का फोन आया। वो यहां पहुंचे ताे उन्होंने लाश की शिनाख्त की।

ASI हीरा लाल ने कहा कि जब वह पहुंचे तो लाश औंधे मुंह गिरी थी। उसकी शिनाख्त करवाई गई है। शुरूआती जांच में यह कुदरती मौत लग रही है लेकिन मौत के असल कारण की जांच के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। लाश के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें