पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत की लिफ्ट:जालंधर में हार्डवेयर स्टोर के दो मंजिला गोदाम में लिफ्ट टूटी; एक कर्मचारी की मौत, दूसरा जख्मी

जालंधर2 महीने पहले
हादसे की जांच करती पुलिस।
  • सामान के साथ दोनों कर्मचारी लिफ्ट से आ रहे थे नीचे, धमाके की तरह आई आवाज

भगत सिंह चौक के पास रविवार सुबह करीब 10.30 बजे बड़ा हादसा हो गया। यहां एक हार्डवेयर स्टोर के गोदाम में लगी लिफ्ट टूट गई। इससे धमाके जैसी आवाज आई। इस हादसे में दो कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हो गए और बाद में एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

सामान के साथ दोनों कर्मचारी भी लिफ्ट में चढ़े थे

शुरूआती जांच में सामने आया है कि भगत सिंह चौक के पास हार्डवेयर का काम करने वाले तिलकराज एंड संस कपूर ट्रेडर्स ने यहां गोदाम बना रखा था। सामने ही उनका स्टोर भी है। दो मंजिल के इस गाेदाम में पहली मंजिल से सामान लाने के लिए माल ढ़ोने वाली लिफ्ट बनाई गई थी। जब माल लेकर दोनों कर्मचारी दूसरी मंजिल से नीचे आ रहे थे तो उस वक्त लिफ्ट टूट गई और सामान व दोनों कर्मचारी धड़ाम से नीचे गिर गए। मरने वाला राजू राज नगर का रहने वाला है, जबकि जख्मी को अभी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ओवरलोड थी लिफ्ट या कोई दूसरी वजह, जांच कर रहे : SHO

इस बारे में SHO मुकेश कुमार ने कहा कि मौके का जाएजा ले लिया है। लिफ्ट ओवरलोड थी या कोई दूसरी वजह, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस जख्मी के बयान ले रही है ताकि हादसे की वजह के बारे में कुछ पता चल सके। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें