पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:इंप्लाइज फेडरेशन पावरकॉम ने कर्मियों की मुश्किलें सुनीं, फगवाड़ा यूनिट का चुनाव कराने पर किया विचार

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंप्लाइज फेडरेशन पावरकॉम के जिला प्रधान प्रधान परमजीत सिंह दसूहा की अध्यक्षता में पठानकोट चौक के पास निजी होटल में मीटिंग की गई। जिसमें फेडरेशन और अलग अलग डिविजनों से कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। मीटिंग के दौरान सभी सदस्यों ने काम करने के दौरान आ रही मुश्किलों के बारे में जानकारी दी। सर्कल सेक्रेटरी बलविंदर सिंह राणा, हरलीन सिंह, राकेश कुमार, मनजीत सिंह, लखबीर सिंह, मनिंदर सिंह भसीन की अध्यक्षता में 45 जत्थेबंदियों ने हिस्सा लिया।

जिला प्रधान की तरफ से सर्कल और जोन कमेटी की तरफ से बनाई गई तीन मेंबरी कमेटी को भंग कर दिया गया है, जिसपर सभी मेंबरों ने सहमति जताई। सभी मेंबरों ने विश्वास दिलाया कि आने वाले दिनो मे मेंबरों की संख्या को और बढ़ाया जाएगा और जल्द ही फगवाड़ा यूनिट का चुनाव भी करवाया जाएगा। इस मौके जनरल सेक्रेटरी राजिंदर ठाकुर, डिप्टी जनरल सेक्रेटरी सुखविंदर सिंह चाहल, उप प्रधान हरबिंदर सिहं चाहल, चरनजीत शर्मा, गुरदीप सिंह आदि सदस्य मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें