हाईवे पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा:बाथ कैसल के सफाई कर्मी को गंभीर चोटें आईं; मामूली कहासुनी पर लाठी-डंडों से मारा

जालंधर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालंधर-लुधियाना हाईवे पर प्रागपुर में हवेली के पास एक युवक को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आया है। जिस युवक को पीटा गया है, वह बाथ कैसल में दिहाड़ी पर सफाई कर्मचारी है। उसे बाथ कैसल में ही काम करने वाले कुछ युवकों ने ड्यूटी ऑफ होने के बाद देररात हाईवे पर दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह पीटा। युवक को पीठ, कंधे, हाथ व गर्दन पर गंभीर चोटें आई हैं और उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

राहुल निवासी गोल्डन कॉलोनी कैंट बाथ कैसल में रोजाना की तरह दिहाड़ी करने गया था। वहां उसकी ‘बी’ क्लास के कर्मी से कहासुनी हो गई। ‘बी’ क्लास के कर्मचारी ने इस बारे में बाथ कैसल के महाप्रबंधक बॉबी और मैनेजर प्रदीप व अन्य लोगों को बताई। इसके बाद सभी पुराने कर्मी और अधिकारी इकट्ठा हो गए। काम खत्म होते ही जब राहुल कैसल से बाहर निकला तो युवकों ने उसे घेर लिया। सभी के हाथों में लाठियां और डंडे थे।

राहुल अपनी जान बचाने के लिए वहां से भाग गया, लेकिन जीएम व अन्य स्टाफ ने उसका पीछा शुरू किया और हाईवे पर दौड़ा-दौड़ा कर राहुल को पीटा। राहुल ने इस मारपीट के बारे में दौड़ते-दौड़ते अपने भाई आकाश कुमार को फोन करके सूचना दी। पीड़ित के भाई आकाश ने बताया कि उसे राहुल का फोन देर रात करीब तीन बजे आया। राहुल ने फोन पर बस इतना कहा कि उसे बचा लो। उसे उसके स्टाफ के लोग मार देंगे।

जब वह फोन सुनकर मौके पर पहुंचा तो देखकर हैरान रह गया कि सभी उसे डंडों और लाठियों से बुरी तरह पीट रहे थे। जब उसने अपने भाई को छुड़ाने की कोशिश की तो सभी लोग उसे भी धमकाने लगे। आकाश ने बताया कि हमलावरों ने उसे डरा-धमका कर एक कोरे कागज पर हस्ताक्षर करवा लिए। इसी दौरान पीड़ित के भाई ने हेल्पलाइन पर पुलिस को फोन किया। मौके पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन नहीं लिया।

पुलिस राहुल को उठाकर चौकी प्रागपुर ले गई। पुलिस चौकी प्रागपुर के एएसआई बलविंदर सिंह ने कहा कि पीड़ित के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। पीड़ित को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एमएलआर की रिपोर्ट बनाई जा रही है, उसी के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा