पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Entering The House In The Middle Of The Night, Attacked The Family With Sword And Armor, Beaten The Father And Son, The Mob Also Beat An Attacker

जालंधर में गुंडागर्दी:आधी रात को घर में घुसकर पिता-पुत्र पर तलवार और सरिए से हमला, भीड़ ने एक हमलावर को पकड़ जमकर पीटा

जालंधर5 महीने पहले
जख्मी अमरजीत के पिता व पत्नी के बयान दर्ज करती पुलिस।
  • मौके पर पहुंची पुलिस, जख्मी हमलावर को भी ले गई अस्पताल, जांच जारी

अशोक विहार में बुधवार रात एक दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने तलवार और सरिये से पिता-पुत्र पर हमला कर उन्हें बुरी तरह जख्मी कर दिया। इस दौरान शोर सुनकर घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई और एक हमलावर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। उधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल अपराधी को अस्पताल ले गई। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

पोते को आवाज दी तो बाहर आए पिता-पुत्र

अशोक विहार के रहने वाले राम लाल ने बताया कि आधी रात को उनके घर के बाहर 10-12 हमलावर आए। उन्होंने उनके पोते मोहित को बाहर आने के लिए आवाज लगाई। वह अपने बेटे अमरजीत के साथ बाहर निकले तो हमलावर ने उनके बेटे पर तलवार मार दी। उन्होंने बचाने की कोशिश की तो उनके कंधे पर भी सरिया मार दिया। इस दौरान उन्होंने बचाने के लिए शोर मचाया। फिर मौके पर पहुंची भीड़ ने एक आरोपी को पकड़ लिया।

अमरजीत की पत्नी पुष्पा ने बताया कि बुधवार रात को वह श्री रविदास महाराज जी की चौकी से वापस लौटी थीं। वह घर लौटीं तो उसके बाद बड़ी संख्या में हमलावर आए थे। उन्होंने पति व ससुर पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों के लोग जख्मी हुए हैं। उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। यह मारपीट किस वजह से हुई, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...