पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Entering The House, Robbed Gold Ornaments From Mother And Son, A Few Days Ago, A Box Of Sweets Was Reiki On The Pretext Of Wedding Invitation.

जालंधर में दिनदहाड़े गन प्वाइंट पर लूट!:मां-बेटे का आरोप- 3 लुटेरे सोने के गहने लूट ले गए; पुलिस को लेन-देन के विवाद की आशंका, जांच जारी

जालंधर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला के बयान दर्ज करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
महिला के बयान दर्ज करती पुलिस।

जालंधर में कुक्की ढाब चौक पर रहने वाले मां-बेटे ने दिनदहाड़े 3 लुटेरों पर गन प्वाइंट पर उनके घर से सोने के गहने लूटने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वारदात को अंजाम देने के बाद वो एक्टिवा पर बैठकर वहां से फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन 7 की पुलिस मौके पर पहुंची और बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है और इसमें रुपयों के लेन-देन की भी आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच की बात कह रही है। लूट के आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के इलाकों में CCTV कैमरे खंगाल रही है।

लूट की जानकारी देते अनिल व उसकी मां शारदा।
लूट की जानकारी देते अनिल व उसकी मां शारदा।

गेट खुला था, अंदर आकर बेटे को बुलाने को कहा और कनपटी पर बंदूक लगा दी

घर की मालकिन शारदा अग्रवाल ने बताया कि दोपहर में उनके घर का गेट खुला हुआ था और बेटा अंदर आराम कर रहा था। इसी दौरान तीन युवक अंदर आए। उन्होंने बेटे के बारे में पूछा तो उन्होंने अंदर से बेटे अनिल को आवाज लगाकर बुला लिया। जैसे ही अनिल बाहर आया तो उन्होंने उसकी कनपटी पर गन लगा दी और धमकाया कि अगर शोर मचाया तो गोली मार देंगे। डराने के लिए उन पर उलटे दातर से हमला भी किया गया। इसके बाद अंदर से सोने की चूड़ियां, दो बालियां, अंगूठी आदि सोने के गहने लेकर सिर्फ 5 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम देकर वो फरार हो गए।

रेकी के वक्त नहीं हुआ शक

वाटर सप्लाई विभाग में काम करने वाले अनिल ने बताया कि करीब 15 दिन पहले इनमें से एक युवक मिठाई का डिब्बा लेकर उनके घर आया था। उसका कहना था कि वो अवतार नगर से शादी का न्यौता देने आया है। जब उन्होंने कहा कि उनका कोई रिश्तेदार या जानकार अवतार नगर में नहीं रहता तो वो यह कहकर चला गया कि वह शायद गलती से आ गया होगा। जिसके बाद वो खुद आरोपी को बाहर तक छोड़कर आए थे।

लुटेरों के भागने की जानकारी देती चश्मदीद
लुटेरों के भागने की जानकारी देती चश्मदीद

चश्मदीद ने कहा, एक्टिवा पर सवार होकर भागे

जिस वक्त वारदात काे अंजाम दिया गया, उस वक्त पड़ोस में रहने वाली महिला गेट बंद कर गुरुद्वारा साहिब जा रही थी। उन्होंने देखा कि 3 युवक एक्टिवा पर जा रहे हैं। इतनी देर में शारदा व अनिल भागे-भागे आए और बताया कि यह लुटेरे उन्हें लूटकर गए हैं।

खबरें और भी हैं...