• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Famous Singer Laihambar Hussainipuri's Dispute With Wife And Children Resolved, Relatives Were Asked To Stay Away From Family

पंजाब महिला आयोग चेयरपर्सन का दावा:मशहूर गायक लैहंबर हुसैनपुरी का पत्नी-बच्चों से झगड़ा सुलझा, रिश्तेदारों को फैमिली से दूर रहने को कहा गया

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पति लैहंबर हुसैनपुरी के गले लगकर रोती पत्नी। - Dainik Bhaskar
पति लैहंबर हुसैनपुरी के गले लगकर रोती पत्नी।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा बना मशहूर पंजाबी गायक लैहंबर हुसैनपुरी का पत्नी व बच्चों से झगड़ा सुलझ गया है। पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीशा गुलाटी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए यह दावा किया। उन्होंने लैहंबर के पत्नी-बच्चों से गले लगते ही तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि दोनों के बीच के विवाद को आयोग ने सुलझा लिया है। इस झगड़े में दखल को देखते हुए रिश्तेदारों को उनकी फैमिली से दूर रहने को कहा गया है।

बच्चे पिता लैहंबर हुसैनपुरी के गले लगे हुए
बच्चे पिता लैहंबर हुसैनपुरी के गले लगे हुए

लैहंबर ने पत्नी की बहनों पर लगाए थे आराेप

यह मामला तब चर्चा में आया था, जब अचानक जालंधर के देओल नगर स्थित लैहंबर हुसैनपुरी के घर में हंगामा हो गया। उनकी पत्नी व बच्चों ने आरोप लगाया था कि लैहंबर ने उनके साथ मारपीट की। इस मौके भी लैहंबर की साली ही मीडिया में आरोप लगाती रही। हालांकि इसके बाद लैहंबर भी सामने आए। उनका कहना था कि उनकी पत्नी की बहनें उनके परिवार में झगड़ा करवा रही हैं। वह पत्नी व बच्चों को भड़काती हैं, जिस वजह से उस पर आरोप लगाए जा रहे हैं। लैहंबर का दावा था कि उसने तो शादी के बाद पत्नी के परिवार की खूब मदद की। उनका इलाज से लेकर शादी करवाने में योगदान दिया।

पुलिस को नहीं थी शिकायत, कमीशन ले लिया था संज्ञान

इस मामले में हंगामा होने के बावजूद पुलिस के पास लिखित शिकायत नहीं हुई थी। हालांकि जब यह मामला सोशल मीडिया में उछला तो पंजाब महिला आयोग ने इसका संज्ञान लेकर दोनों पक्षों को बुलाया था। जिसके बाद अब मामले को सुलझाने की बात कही गई है।

खबरें और भी हैं...