पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Father Became Middleman, Daughter's Lover Had Relationship With Other Girl, Took Girlfriend With Wife On Honeymoon, Wife Opposed, Then Ran Away.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पति, पत्नी और वो:पिता ने बिचौलिया बन बेटी के प्रेमी का दूसरी लड़की से कराया रिश्ता, हनीमून पर पत्नी के साथ प्रेमिका को भी ले गया पति, पत्नी ने विरोध किया तो भागा कैनेडा

जालंधर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेमिका के बारे में पोल हनीमून पर ही खुली। पत्नी का आरोप है कि कैनेडा में भी प्रेमिका साथ रह रही है। - Dainik Bhaskar
प्रेमिका के बारे में पोल हनीमून पर ही खुली। पत्नी का आरोप है कि कैनेडा में भी प्रेमिका साथ रह रही है।
  • पुलिस को शिकायत देकर पत्नी ने लगाए आरोप, पुलिस ने दर्ज किया दहेज उत्पीड़न का केस
  • पत्नी के पिता ने पूछा तो पति बोला, सिर पर 15 लाख का कर्जा उतारना था, इसलिए की शादी

पिता ने बेटी के ही प्रेमी का दूसरी लड़की से रिश्ता करवाया और फिर शादी के बाद कैनेडा ले जाने का झांसा दिया। शादी हुई तो हनीमून पर पति पत्नी के साथ अपनी प्रेमिका को भी ले गया। पत्नी ने विरोध किया तो बोला कि तुझे छोड़ सकता हूं लेकिन प्रेमिका को नहीं। हनीमून से वापस लौटने के कुछ दिन बाद 15 लाख रुपए का दहेज मांगा जाने लगा। पैसे नहीं मिले तो पति अकेले ही कैनेडा चला गया। मामला तब बाहर आया, जब पत्नी ने पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी पति, सास व उसकी मौसी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया है।

शादी के कुछ दिन पहले ही मांगने लगे दहेज, इंतजाम पर खर्च किए 27 लाख

जालंधर की रहने वाली सिमरजीत कौर ने बताया कि उसकी शादी 13 नवंबर 2019 को पटियाला के रहने वाले परमवीर संधू के साथ पृथ्वी रिजॉर्ट फिल्लौर में हुई। शादी में 225 बाराती शामिल हुए और 27 लाख रुपए खर्च हुए। उसे झांसा दिया गया कि परमवीर कैनेडा में सैटल है और शादी के बाद उसे भी साथ ले जाएगा। शादी को कुछ दिन बचे थे कि बिचौलिये के जरिए उन्होंने दहेज मांगना शुरू कर दिया। उन्होंने मांग पूरी कर दी क्योंकि अगर रिश्ता टूट जाता तो लोग समझते कि लड़की में कोई कमी है। जिससे हमारी बेइज्जती व बदनामी होती।

बिचौलिए की बेटी ही थी लड़के की प्रेमिका, हनीमून पर खुली पोल

पत्नी ने आरोप लगाया कि बिचौलिए को पता था कि लड़के के उसी की बेटी के साथ प्रेम संबंध हैं। इसके बावजूद यह बात छुपाकर रिश्ता करवा दिया गया। शादी के कुछ दिन बाद ससुराल वाले उसे कम दहेज लाने के लिए तंग करने लगे। शादी के बाद 20 नवंबर 2019 को वो हनीमून बनाने राजस्थान के उदयपुर गए। वह उसका पति अपनी प्रेमिका को भी साथ ले गया। उसने विरोध किया तो पति ने कहा कि उसके उक्त लड़की के साथ पुराने संबंध हैं। वह पत्नी को छोड़ सकता है लेकिन उसे नहीं छोड़ सकता।

ससुराल वालों को बताया तो बोले, आजकल ऐसे ही चलता है

5 दिन बाद वह हनीमून से लौटे और ससुराल वालों को बताया तो उन्होंने कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं। आजकल ऐसे ही चलता है। पत्नी के मायके वालों ने भी उसे समझाने की कोशिश की लेकिन पति नहीं माना। इसके बाद उन्होंने मायके से 15 लाख रुपए लाने के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। ससुराल वालों ने कहा कि उन पर कर्जा है, जिसे चुकाने के लिए यह पैसे चाहिए। जब उसने कहा कि मायके वाले इतने पैसे नहीं दे सकते तो उन्होंने गहने छीन लिए और कहा कि इन्हें बेचकर कर्जा उतारेंगे। इसके बाद पति कैनेडा चला गया। पत्नी का आरोप है कि वहांं उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा है और वह अपने मायके वालों पर बोझ बनी हुई है।

पिता ने कैनेडा भागे पति को पूछा तो बोला, कर्ज उतारने के लिए की शादी

पत्नी के पिता ने लड़के को कैनेडा फोन कर पूछा कि अगर उसने यही कुछ करना था तो उनकी बेटी की जिंदगी खराब क्यों की तो आरोपी पति बोला कि उनके सिर कर्जा था। उसे उतारना था, इस वजह से शादी की।

उत्पीड़न के आरोप से प्रेमिका व बिचौलिए को मिली क्लीन चिट, पति, सास व मौसी पर केस

पुलिस ने शिकायत की जांच की तो दहेज के लिए परेशान करने के लिहाज से बिचौलिए व पति की प्रेमिका को क्लीन चिट दे दी गई। पुलिस ने धोखे में रख रिश्ता करवाने व प्रेमिका के पति के साथ हनीमून पर जाने के आरोपों को लेकर जांच रिपोर्ट में कोई टिप्पणी नहीं दी। हालांकि पुलिस ने माना कि शादी से पहले पत्नी को कैनेडा ले जाने का भरोसा देने के बावजूद पति अकेले कैनेडा चला गया और फिर पत्नी को बुलाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। इस मामले में पति परमवीर संधू, उसकी मां दविंदरपाल कौर व मौसी गुरदीप कौर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व स्त्री धन कब्जे में रखने के मामले में अब केस दर्ज कर लिया गया है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser